बीजेपी एमपी हेमा मालिनी ने किया बड़ा दावा, जान कांग्रेस को हो सकती है हैरानी!

file photo


नई दिल्ली: मशहूर फिल्म अभिनेत्री और यूपी के मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने एक बड़ा दावा कर दिया है. जिसके बारे में जान कांग्रेस पार्टी को हैरानी हो सकती है. जबकि यह भी उम्मीद की जा रही है कि अपने इस दावे के वजह से वो विपक्ष के निशाने पर भी आ सकता है. उन्होंने सोमबार को एक कार्यक्रम में कहा, “इमरजेंसी के मुश्किल दौर में मेरी भी छोटी-सी भूमिका रही है. उस दौर में कई अपोजिशन लीडर छिपने के लिए उस सिनेमा हॉल का इस्तेमाल करते थे, जहां मेरी फिल्म दिखाई जा रही होती थी। बता दें कि इमरजेंसी के कुछ महीने बाद ही सुपरहिट ‘शोले’ रिलीज हुई थी.”

बता दें कि हेमा 26 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने के लिए भारत में घोषित हुए इमरजेंसी के 42 वर्ष पुरे होने पर बोल रही थी. उन्होंने आगे यह कहा, “25 जून, 1975 को इमरजेंसी लागू की गई. इसके बाद 15 अगस्त के दिन शोले देश के तमात सिनेमाघरों में दिखाई जाने लगी। तब ये फिल्म काफी भीड़ जुटा रही थी. इन दिनों कई राजनेताओं ने इमरजेंसी का विरोध शुरू कर दिया. इसके बाद तब की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने उनकी गिरफ्तारी के ऑर्डर दे दिए थे.”

माथुरा सांसद ने बताया, “तब इमरजेंसी का विरोध कर रहे नेताओं ने गिरफ्तारी से बचने के लिए खचाखच भरे सिनेमाघरों में शरण ली थी, जहां शोले के शो चल रहे थे. भीड़ के बीच पुलिस भी इन्हें खोजने में नाकाम रहती थी. इसीलिए इमरजेंसी का विरोध करने वालों में मेरी भी कुछ भूमिका जरूर रही. तब कांग्रेस सरकार राजनेताओं और आम जनता दोनों के साथ क्रूरतापूर्ण बर्ताव कर रही थी। इसीलिए आज इस पार्टी की हालत इतनी दयनीय है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: bjp mp hema malini

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *