बड़ी खबर: योगी सरकार के इस कैबिनेट मंत्री ने इस्तीफा देने का किया ऐलान!

file photo


उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने अपना इस्तीफा देने का ऐलान करके को सबको चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री ने सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि गाजीपुर डीएम व अन्य अधिकारी उनकी बात नहीं सुनने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जब कोई अधिकारी मेरी बात नहीं सुनता है तो मेरा मंत्री होने का क्या फायदा है.

उन्होंने डीएम पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि इनके इशारे पर ही भासपा के गाजीपुर जिला अध्यक्ष के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कैबिनेट मंत्री इतने नाराज की उन्होंने यह साफ साफ कह दिया है आगर चार जुलाई तक गाजीपुर के डीएम को नहीं हटाया गया तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा.

ऐसा ऐलान करने वाले कैबिनेट मंत्री का नाम ओमप्रकाश राजभर हैं. जो योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि वो अपनी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सुनील बंसल से भी कर चुके हैं उसके बाद भी उन्हें सुनवाई नहीं की जा सकी. उन्होंने बताया, “मेरी अनदेखी नहीं हो रही है, उस जनता की हो रही है जिसने हमें वोट दिया. आखिर उस अधिकारी की हिम्मत कैसे कि किसी की बात ही नहीं सुन रहा. उस अधिकारी को संरक्षण कौन दे रहा है, इस बात का खुलासा जल्द होगा.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: cabinet minister om prakash rajbhar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *