राष्ट्रपति चुनाव में NDA का साथ देने वाले इस नेता के पक्ष में उतरे राहुल ने अपने नेताओं को लगाई डांट और कहा…!


राष्ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन का ऐलान कर चुके बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नीतीश कुमार के साथ अब कोंग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी खड़े हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल अपने नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों से काफी नाराज हैं. इसको लेकर उन्होंने अपने नेताओं को निर्देश देते हुए यह भी कहा है कि नीतीश कुमार के समर्थन में कुछ नहीं बोलें.

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि एक मीटिंग के दौरान राहुल ने नीतीश के खिलाफ बयान जारी करने वाले पर एक्शन लेने का इशारा भी किया है. राहुल के इस कदम से यह भी उम्मीद की जा रही है कि जदयू उपराष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस का साथ दे सकती है. बता दें कि बिहार में राष्ट्रिय जनता दल, कांग्रेस और जदयू ने महागठबंधन की सरकार बनाई हैं. लेकिन राष्ट्रपति चुनाव में जदयू द्वारा राम नाथ कोविंद को समर्थन कर देने के बाद से महागठबंधन में दरार जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई.

जदयू और कांग्रेस नेताओं के बीच बयानबाजी शुरू हो गई. जिसके बाद यह उम्मीद की जाने लगी महागठबंधन टूट सकती है. लेकिन राहुल के निर्देश के बाद से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने मामले को शांत कर लिया है. हालांकि अभी यह देखना होगा कि कांग्रेस किन्हें उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुनती है और नीतीश का रुख उनके प्रति क्या होता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...