बीजेपी के लिए बुरी खबर सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी ने किया ऐलान, विरोध में लड़ेगी चुनाव…

file pic


न्यूज़ डेस्क: गुजरात चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी के अन्दर एक हलचल जैसी माहौल पैदा हो सकती है. गुजारत चुनाव में पार्टी को अपेक्षा अनुरूप नहीं मिलने के बाद बीजेपी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाली पार्टीयों को एक मौका मिल गया है. केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी शिवसेना अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव में उतरने जा रही है.

शिवसेना के युवा सेना चीफ आदित्य ठाकरे ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस बात जिक्र किया है कि पार्टी अब शिव सेना राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने के लिए अब बीजेपी शासित राज्य मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगामी चुनाव में उतरने की तैयारी में जुटी हुई है. इस बात का ऐलान आदित्य ठाकरे ने किया है साथ ही इशारों ही इशारों में कहा है कि पार्टी बिना एनडीए के साथ गठबंधन किए अकेले ही चुनावी मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि, “जिस तरह हमारी पार्टी ने गुजरात और गोवा में चुनाव लड़ा था, वैसे ही मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनावों में पार्टी लड़ेगी.”


file photo


आदित्य ठाकरे ने कहा है कि, “जिस तरह हमारी पार्टी ने गुजरात और गोवा में चुनाव लड़ा था, वैसे ही मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनावों में पार्टी लड़ेगी.” ठाकरे ने कहा है कि, “पहले हम राष्ट्र तक जाएंगे। हमें बिहार, उत्तर प्रदेश और कश्मीर में अच्छी संख्या में वोट मिले हैं। हम केरल में भी चुनाव लड़ सकते हैं.” पार्टी युवा नेता ने पार्टी को रीजनल के रूप में बुलाने पर गंभीरता से लिया है. पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने के लिए काम करने वाली है. युवा ठाकरे का कहना है कि “हमारे पास शहरों और देश के राज्यों तक पहुंचने की योजनाएं हैं। सभी लोगों के अपने-अपने मुद्दे होंगे तो हमें पहले स्थानीय बनना पड़ेगा.”

गौरतलब है कि पार्टी मुख्य रूप से शिवसेना महाराष्ट्र की है. बीजेपी महाराष्ट्र और केंद्र में शासन कर रही है जबकि दोनों जगह सहयोगी के तौर पर है हालांकि शिवसेना लगातार बीजेपी के नीतियों के खिलाफत कर रही है इसी क्रम में उन्होंने कहा कि, “सोसायटी का हर भाग नाखुश है। चुनावों से पहले मराठा समुदाय से आरक्षण देने का वादा किया गया था लेकिन हमें नहीं पता कि यह कितना मायने रखता है. आज के समय में राज्य के पूरे इलाकों में प्रदर्शन किया जा रहा है. अगर सरकार इस पर कुछ नहीं कर सकती है तो केवल विज्ञापनों और आश्वासन देने से मदद नहीं मिलने वाली.” उन्होंने बीजेपी को कांग्रेस-एनसीपी की सरकार को एक जैसा ही बताया है. उन्होंने तो यहाँ तक कहा कि, “ऐसा लगता है कि आतंकवाद से निपटने, नौकरी और शिक्षा में सुधार नीतियों को लकवा मार गया है.”


यह भी पढ़ें:

ये 22 साल का लड़का अब तक 400 महिलाओं के साथ कर चूका है सेक्स अब बोलता है हो चूका हूँ….

सपा में शोक की लहर, अपराधियों ने सपा नेता का किया हत्या….

महत्वपूर्ण खबर: यूपी बोर्ड ने जारी किया हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ये 22 साल का लड़का अब तक 400 महिलाओं के साथ कर चूका है सेक्स अब बोलता है हो चूका हूँ....

Next Article » अजब गजब: भारत के इस गाँव में बड़े धूमधाम से होती है मुर्दों की शादी, वजह जान दंग रह जायेंगे आप

Tagged with: adity thakre mp rajasthan election shivsena

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *