बिग ब्रेकिंग: घमासान के बीच आखिर सपा में आ ही गया सीएम के साथ डिप्टी सीएम का पद ये हो सकते है!


सपा में चल रहे घमासान अभी थमने का नाम नही ले रहा है. इन सब के बीच गठबंधन को लेकर भी चर्चाए जारी है, अटकले ये भी लगाई जा रही है की जैसे ही राहुल गांधी विदेश से वापस आयेंगे. तब समाजवादी पार्टी के तरफ से अखिलेश 9 जनवरी तक मिलने जा सकते है, तब दोनों के बीच गठबंधन पर मुहर लग सकती है.


वैसे यूपी में कांग्रेस अकेले चुनाव लडऩे का दावा कर रही हो लेकिन हकीकत कुछ और ही है. इस बार कांग्रेस का सपा के साथ गठबंधन तय माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि जैसे ही सपा परिवार में मचा घमासान शांत हुआ, सपा कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान कर सकती है. कांग्रेस हेडक्‍वार्टर में शुक्रवार को हुई चुनावी समिति की मीटिंग के दौरान पार्टी के 20 सिटिंग एमएलए के टिकट क्लियर कर देना इसी स्‍ट्रैटजी का हिस्सा है.

इस बीच सपा के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्‍तम भी शुक्रवार को पार्टी उम्मीदवारों के ब्रेन वॉश करते नजर आए कि अगर गठबंधन हुआ तो सरकार बनने पर ध्यान रखा जाएगा. अटकले लगाया जा रहा है कि गठबंधन को लेकर अब गेंद अखिलेश यादव के पाले में है. सूत्रों के मुताबिक, ये भी खबर आ रहा हा कि गठबंधन हुआ तो शिला दीक्षित के बजाय कंग्रेस की तरफ से डिप्टी सीएम प्रमोद तिवारी हो सकते हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *