बड़ी खबर: टिकट कटता देख सपा विधायक ने पार्टी के इस नेता को दिया जानसे मारने की धमकी!

 
असगर नकी, सुल्तानपुर: अपनी जुबां के चलते इसौली विधायक अबरार अहमद एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. विधायक ने यहां अपनी ही पार्टी के एक नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी दे डाली है. इससे पूर्व पार्टी नेता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह के खिलाफ गैर मरियादित टिप्पणी के मामले में भी विधायक चर्चा में आए थे. बता दे की पूरा मामला मौजूदा समय में अबरार अहमद इसौली से सपा विधायक हैं, इन्हीं की विधानसभा के रैपुरा मजरे अझुई निवासी बीएम यादव उर्फ बृजमोहन हैं. हाल के दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाला है, जिसमें हर कोई अपनी दावेदारी ठोक रहा. बीएम यादव ने भी इसौली के दावेदारों में अपना नाम दर्ज कराते हुए इलाके में सक्रियता बढ़ा दी.


अपनी ज़मीन खिसकते देख विधायक आक्रोशित हो उठे. आरोप है कि इस आक्रोश के चलते विधायक ने सपा नेता बीएम यादव के मोबाइल पर 9935230561 से 10 दिसम्बर की शाम 7:24 काल कर बात की, और बात ही बात में विधायक ने सपा नेता को जान से मारने की धमकी दे डाली. इस घटना से सपा नेता को आघात पहुँचा, उन्होने दावा किया है कि इस पूरे प्रकरण का उनके पास पुख्ता प्रमाण है. शीर्ष नेतृत्व से मिलने का समय मांगा गया है, जहां श्री यादव अपनी बात रखेगे. वैसे विधायक अबरार अहमद का ये पहला केस नहीं है, 5 माह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह के विरुद्ध उन्होंने गैर मरियादित टिप्पणी का प्रयोग किया था.

इस प्रकरण में ऊषा सिंह ने नेतृत्व में शिकायत दर्ज कराते हुए न्यायालय की शरण लिया था. बीएम यादव सपा के सक्रिय सदस्यों में से हैं और सपा नेतृत्व के काफी करीबी मानें जाते हैं. वर्ष 2000 में उन्होंने सपा ज्वाइन किया था, पार्टी के सांस्कृतिक कार्यक्रमों एवं विशाल समाजिक सम्मान में तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष वर्तमान में सीएम अखिलेश यादव ने 2010 में उन्हें प्रशिस्त पत्र देकर सम्मानित किया था. वहीं 2011 में घेरा डालो-डेरा डालो पार्टी अभियान में उन्हें 3 दिनों के लिए जेल भी जाना पड़ा था.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.