टिकट बंटवारे से नराज हो कर इस बड़े नेता ने 24 घंटे के अंदर ही सपा से इस्तीफा दे दिया है!


कल से ही लगातार समाजवादी पार्टी में हलचल चल रहा है, सीएम कल सुबह जब अपने करीबी विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक कर नेताजी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे तो सबको लगा अब सब कुछ अच्छा ही होने वाला है. लेकिन कल आवास से बाहर आए तो समाजवादी नेता इंदल सिंह ने कहा कि जिन लोगों की टिकट कट गई है, उन्हें सीएम अलग से सिंबल देंगे चुनाव लड़ने के लिए.


फिर क्या था कुछ ही देर बाद जैसे ही अखिलेश वहा से निकले मुलायम सिंह के आवास पर शिवपाल सिंह यादव पहुंच गये मिलने के लिए. इसके बाद हाल ही में पिछले लोक सभा चुनाव के दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता मिश्रीलाल ने बीजेपी से नराज हो कर समाजवादी पार्टी में ज्वाइन कर लिया था, और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार फिरोजाबाद से सांसद अक्षय यादव को चुनाव जिताने में अहम भूमिका निभाया था.

लेकिन एक बार फिर से सब कुछ उल्टा पुल्टा हो गया है, मुलायम सिंह के टिकट बांटने के 24 घंटे के अंदर ही मिश्रीलाल राजपूत ने समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. मिश्रीलाल के पार्टी छोड़ने से सपा को काफी नुकसान होगा क्योंकि प्रदेश में मिश्रीलाल का पैठ राजपूतों में अच्छा खासा है, जिसे लेकर बीजेपी के खेमे में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *