श्री देवी को लेकर जिस खबर का आप इंतजार कर रहे थे वह खबर आ गई…

मशहूर ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद अब भारत लाने की प्रक्रिया अंतिम दौर में है. दुबई पुलिस ने परिजनों और भारतीय वाणिज्य दूतावास को श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को ले जाने का अनुमति पत्र दे दिया है. अब शव के लेपन की प्रक्रिया पूरी कर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा. शाम तक भारत पहुँचने की संभावना है.

कई नेताओं ने साजिश की और इशारा किया था जिसे दुबई की जांच एजेंसियों ने खारिज कर दिया, लेकिन जरूरी कानूनी कार्यवाही पूरी की जा रही थी. बीते शनिवार को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. दुबई पुलिस ने पोस्टमॉर्टम और फरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर बाथटब में डूबने को मौत की वजह बताते हुए सोमवार को ही क्लियरंस दे दिया था.

अब इसमें एक और चीज़ सामने आ रही है. एशियानेट न्यूज के मुताबिक श्रीदेवी के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. श्रीदेवी के शव की फरेंसिक और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है. बता दें कि श्रीदेवी के बेसुध होकर बाथटब में डूबने से मौत के दावे पर कई लोग सवाल उठा रहे थे लेकिन सिर मे चोट के निशान मिलने के बाद अब उनके बेहोश होकर बाथटब में गिरकर मौत की थिअरी पुख्ता हो सकती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से होली पर की यह मांग

Next Article » ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले स्टीव वॉ ने कोहली को हड़काया

Tagged with: sri devi