अपने गृह जिलें पहुंचते ही मौर्य ने मुलायम और मायावती पर लगाया ऐसा आरोप जिसे जान….



बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने गृह जिलें में प्रवेश करते ही सबसे पहले सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और बसपा मुखिया मायवती पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में कालाधन पर अंकुश लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है. लेकिन मुलायम और मायावती सरकार के इस फैसले का विरोध कर रही है. पूर्व बसपा नेता मौर्य ने यह भी कहा कि देश से पुराने 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले से जनता से ज्यादा माया और सपा मुखिया ही परेशान हैं.

आपको बता दें कि मौर्य आज प्रतापगढ़ सदर विधानसभा के मोहनगंज बाजार में ओयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने गये थे, जहां बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका दिल खोल कर स्वागत किया. इस मौके पर मौर्य ने अपने संबोधन के दौरान ही मायावती और मुलायम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद जनता सरकार का साथ दे रही हैं.

देश के सभी लोगों कतारों में खड़े होकर पैसे निकाल रहे है फिर भी प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं. लेकिन विपक्ष के लोग इसक विरोध कर रहे हैं. ताकि कालाधन के माफियाओं से छुटकारा मिल सके. मौर्य ने भी कहा कि हर जगह मोदी के फैसले का स्वागत हो रहा है. इसके साथ साथ मौर्य ने अपने संबोधन में यह भी कहा दलितों और पिछड़ों को सपा और बसपा से बचकर रहना होगा. नहीं तो ये पार्टियां उनका विकास नहीं होने देंगे.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: maulayam singh yadav swami parasd maurya