….तो इसलिए महिलाएं सर्दियों में करना चाहती हैं ज्यादा सेक्स, उन्हें पसंद आती है पुरूषों की यह बात



नई दिल्ली: चिलचिलाती धुप के बाद हर किसी को सर्दियों का बेसब्री से इतंजार रहता है. खासकर यह मौसम शादीशुदा कपल्स को अधिक पसंद होता है. क्योंकि सर्दियां शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहेतर मौसम माना जाता है. कहा जाता है कि इस मौसम में महिलाएं पुरषों के तरफ ज्यादा आकर्षित भी होती हैं. जबकि सर्दियों में कपल्स के मुड अच्छा होने के वजह से एक दुसरे के करीब भी आते हैं.

जानकारों के मुताबिक सर्दियों के मौसम में हर महिला चाहती हैं कि उसका पार्टनर उसके पास आए और उन्हें छूने का प्रयास करे. साथ ही उनका सेक्स के प्रति उत्तेजना तब और भी बढ़ जाता है जब उनके कमरे में हलकी रौशनी आ रही हो. इसके अलावा एक बात यह भी है कि महिलाओं को पसीने के काफी चिढ़ होती हैं. जो केवल गर्मियों में निकलता हैं सर्दियों में नहीं. इसलिए बिना पसीने और चिपचिपाहट के सेक्स करना भी महिलाओं को एक सुखद ऐहसास कराता है.

जबकि कई बार जब ठंड अधिक होती हैं तो भी कपल्स सेक्स का सहारा लेकर सर्दी को भगाने का काम करते हैं. हालांकि पुरुष भी ठंड में इस बात का इंतजार करते रहते है कि उसकी महिला पार्टनर जल्दी से उन्हें करीब आने का सिग्नल दें. ताकि वो भी एक मजेदार और दोतरफ़ा सेक्स का आनंद उठा सके.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: winter season women likes winter

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *