इस सेक्स डॉल ने ले ली मर्दों की जिंदगी में उनकी पत्नी की जगह, इसके साथ वो जमकर करते हैं…….


आज मर्दों के लिये एक सेक्स डॉल का भी निर्माण हो चूका हैं. जो उनके जीवन में एक महिला साथी की कमी को पूरा करती हैं. आपको बता दें कि कई देशों में सेक्स डॉल से सेक्स करने की प्रथा बढती भी जा रही हैं. इन देशों में सबसे आगे चीन हैं, जहां के अधिकांश पुरुष के इस सेक्स डॉल का इस्तमाल करने की दिशा में आग बढ़ रहे हैं. इन पुरषों को यह लगता है कि किसी और महिला से संबंध बनाने से अच्छा है सेक्स डॉल के साथ हमबिस्तर होना. इससे सेक्स करने के लिए न तो कंडोम की जरूरत होती है और न ही यौन संक्रमण का खतरा रहता हैं.


चीन में सेक्स डॉल का इस्तमाल करने वाले पुरुषों का यहा मानना है कि प्रॉस्टीट्यूट या किसी दूसरी महिला के पास जाने के बजाय सेक्स डॉल रखना ज्यादा सही है. जबकि कई पुरुष अपने पत्नी से दूर रहते है लेकिन सेक्स की इच्छा होने के बाबजूद भी किसी और महिला से संबध नहीं बनाना चाहते हैं, यह सेक्स डॉल ऐसे पुरुषों के लिए बहुत ही सही साबित हो रही हैं. ऐसे पुरुष चीन के कुछ बाजारों में बिकने वाली सेक्स डॉल को खरीदने में पीछे नहीं हटते हैं. बाताया जा जाता है कि सेक्स डॉल की कीमत हाजारों से लाखों तक होती है. इसकी कीमत मुख्य रूप से इसकी क्वालिटी पर डिपेंड करती हैं.

जानकारों के मुताबिक सेक्स डॉल थर्मोप्लास्टिक और रबर जैसे मैटेरियल से बना होती है. जो देखने में काफी सॉफ्ट और आकर्षक होते हैं. साथ ही इसके हाथ एडजस्ट होने के साथ सिर को भी निकाला जा सकता है. जबकि इसकी सारी बॉडी एक महिला के तरह ही होतो हैं. साथ ही इसकी प्राइवेट पार्ट भी के महिला की तरह ही होती है जिसका इस्तमाल कर पुरुष को सेक्स से संतुष्ट करता है. इसके इस्तमाल को लेकर यह सामने आया है कि अपनी पत्नी से दूर रहने वाले ज्यादातर मर्द इसका इस्तमाल करते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mans sweet doll

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *