अश्लील फोटो दिखाकर महिला से पैसे ऐंठता था बिग बॉस का यह स्वामी, पढ़िए इनके अन्य 10 शॉकिंग राज


कलर्स टेलीविजन के बड़े शो ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टंट स्वामी ओम जी भले ही खुद को पाक बताने की पुरजोर कोशिश करते हैं. लेकिन फिर भी उनके साथ वाले किरादर उन्हें ढोंगी और झूठे कहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. आपको जान कर हैरानी होगी कि उनका निजी जीवन विवादों से घिरा हुआ है. टीवी सेट पर आत्म विश्वास दिखाने वाले वावा पर लगे आरोपों को अगर कोई जान ले तो उसके अन्दर ही कॉन्फिडेंस की कमी आ सकती हैं. क्योंकि कई बड़े आरोपों के लगने के बाद भी ओम जी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.


स्वामी ओम को लेकर जारी हुए एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि उन्होंने कुछ समय पहले यह दावा किया था कि देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2015 के दिल्ली चुनाव के दौरान उनसे मदद मांगी थी. ओम का यह भी कहना है कि वो एक इंडिपेंडेंट पॉलिटिकल पार्टी से जुड़े हुए हैं और उन्होंने 2015 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था.

कहा जाता है कि स्वामी ओम जी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बहुत बड़े विरोधी है. साथ ही ओम जी ने केजरीवाल को लेकर ‘देशद्रोही केजरीवाल’ नाम की एक किताब भी लिख दी है. उनके मुताबिक उन्होंने अपनी किताब में केजरीवाल के कई पोल खोलने का भी काम किया है.

स्वामी ओम पर यह भी आरोप है कि एक बार इन्होंने अपने ही भाई की दुकान से साइकिल के कीमती पार्ट्स को चुरा लिया था. जबकि इनके उपर हथियार रखने, दिल्ली के दुकान से साइकिलें चोरी करने और अश्लील फोटो दिखाकर महिला से पैसे ठगने का संगीन आरोप लगे भी हुए हैं. ज्ञात हो कि एक टेलीविन के डिवेट शो के दौरान राधे मां के मुद्दे पर इन्होंने एक महिला गेस्ट के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया. जबकि इन्हें रेप के आरोपी बाबा आशाराम के साथ ही भी देखा गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article शिवपाल ने सपाइयों को दिया यह बड़ा निर्देश, कहा महिलाओं ने की मेहनत तभी...

Next Article » एयर शो से लौट रहे प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल के साथ हुआ बड़ा हादसा....

Tagged with: big boss colors swami om ji

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *