कतर की महरानी सात लोगों के सात संबंध बनाते पकड़ी गयी, पढ़े फिर क्या हुआ


न्यूज डेस्क. ब्रिटेन की सुरक्षा एजेंसी एमआई6 और स्‍कॉटलैंड यार्ड ने कतर की राजकुमारी शेखा सल्वा को लंदन के एक होटल में सात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ा हैं. ब्रिटेन के अखबार फाइनेंशियल टाइम्‍स ने इस बात का खुलासा किया है. अखबार का कहना है कि खबर ना छापने के लिए कतर दूतावास ने 50 करोड़ यूरो की घूस देने की कोशिश की. मगर अखबार ने खबर को नही दबाया.


जानकारी के मुताबिक एमआई6 और स्‍कॉटलैंड यार्ड को सेक्‍स रैकेट से जुड़ी कई शिकायतें मिल रही थी. इसी को लेकर कार्रवाई के दौरान एक्‍सेलसिअर लंडन होटल में उन्‍होंने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कतर के शाह की सौतेली बहन सात यूरोपीय लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ी गईं.

पूछताछ में उन्‍होंने खुद को कतर के शाही परिवार की सदस्‍य बताया. उन्‍होंने कहा कि उनका इरादा कतर की इज्‍जत को नुकसान पहुंचाने का नहीं था और ब्रिटिश कानून के तहत उन्‍होंने कोई गलत काम भी नही किया है. सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें जानकारी दी कि ब्रिटेन में आपराधिक रिकॉर्ड वाले व्‍यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना गैरकानूनी होता है.

अखबार कि माने तो जब स्‍कॉटलैंड यार्ड के अफसरों ने लड़की का आईडी कार्ड देखा तो उसकी पहचान को जान यार्ड के अफसरों भौचक्के रह गए. कतर की राजकुमारी ने अपने सऊदी दलाल से इस बार एक साथ सात लोगों को लाने के लिए कहा था.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: katar katar king MI6 physical realtion crime scotland police