गई तो थी रामायण देखने मगर रावणों ने किया उसके साथ यह गंदा काम और फिर…


नवरात्र में जगह-जगह दुर्गा पूजन का कार्यक्रम चल रहा है. घरों में कलश स्थापना के साथ देवी पूजन शुरू हो गया है. इसी बीच इलाहाबाद जिले के फूलपुर कोतवाली अंतर्गत धोकरी गांव में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई गई. यहां शनिवार रात रामलीला देखने गई कक्षा दस की छात्रा को चार युवक ट्यूबवेल पर उठा ले गए. गैंग रेप किया. परेशान हालत में वह घर पहुंची और घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया. पीड़िता को लेकर पिता कोतवाली पहुंचे और गांव के ही दो नामजद व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

फूलपुर कोतवाली के धोकरी गांव में इस समय रामलीला चल रही है. शनिवार रात गांव के ही एक परिवार की किशोरी जो गांव के ही इंटर कॉलेज में कक्षा दस की छात्रा है रामलीला देखने गई. वहां कुछ हैवानों की उस पर नजर पड़ गई. उसे बहाने से रामलीला से बाहर बुलाया फिर चार लोग उसे नजदीक के ही ट्यूबवेल में उठा ले गए. चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. खून से लथपत वह घर पहुंची और परिजनों को पूरा मामला बताया तो घर वालों के रोंगेटे खड़े हो गए.

आक्रोशित पिता परेशान बेटी को लेकर फूलपुर कोतवाली पहुंचा और धोकरी गांव के ही बृजेश (19) पुत्र दीपचन्द और कुलदीप (20) पुत्र इन्द्रदेव व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ फूलपुर कोतवाली में रेप सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों नामजद युवकों को गिरफ्तार कर लिया. अज्ञात की तलाश की जा रही है. पीड़िता को सीएचसी फूलपुर में भर्ती कराया गया है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: crime against women crime in uttar pradesh rape