महिलाएं इस काम को करने के बाद ज्यादा देखती हैं पोर्न वीडियो, इस दौरान ये मर्दो को भी छोड़ देती हैं पीछे!


आपको तो यह पता ही होगा कि बहुत सारे पुरुष अपने सेक्स संतुष्टि के लिए पोर्न वीडियोज को देखना पसंद करते हैं. आपको यह भी बता दें कि लड़को के अलावे लड़कियों को भी पोर्न वीडियोज देखना बहुत पसंद होता हैं. लेकिन अधिकांस लड़के शादी के बाद यह काम न के बराबर करते हैं क्योंकि शादी से पहले ही ज्यादातर पुरुषों को पोर्न देखना पसंद आता. पर लड़कियों के केस में इसका बिल्कुल ही उल्टा है. जानकर हैरानी होगी सबसे ज्यादा महिलाएं शादी के बाद ही पोर्न देखने लग जाती है. उन्होंने शादी करने के बाद पॉर्न देखना ज्यादा पसंद आता है.


यह बात एक शोध में सामने आई हैं.इसके साथ ही यह सच भी सामने आई हैं कि महिलाओं के मुकाबले पुरुष काफी कम पोर्न देखते हैं. जबकि महिलाएं एडल्ट वीडियो ज्यादा देखती हैं. शादी से पहले और बाद में सेक्शुएलिटी को लेकर होने वाले बदलावों के विषय शोध हुआ. जिसमें काफी महिलाओं ने हिस्सा लिया. जब उनसे पोर्न देखने को लेकर सवाल किया गया तो उनमे से 9 प्रतिशत महिलाओं ने बताया की वो शादी से पहले पॉर्न फिल्में और वीडियो देखती थी. जबकि 28 प्रतिशत महिलाओं ने यह बताया कि वे शादी के बाद पॉर्न देखने लगी और उन्हें इस काम में काफी मजा भी आने लगा.

जहाँ तक मर्दों को बात हैं तो 23 प्रतिशत पुरुषों ने माना कि उन्हें शादी से पहले पॉर्न देखना अच्छा लगता था. जबकि केवल 14 प्रतिशत पुरुष ने यह बताया कि शादी के बाद से पोर्न देखने लगे हैं. विशेषज्ञों की माने तो अधिक पोर्न देखने से सेक्सुअल डिजायर ऊँचे स्तर तक पहुँच जाता हैं. क्योंकि शादी के बाद पुरुष को अपनी संगिनी मिल जाती हैं इसलिए उनकी सेक्सुअल डिजायर आसानी से पूरी हो जाती है. जबकि शादी के बाद महिलाओं का ध्यान सेक्स के तरफ ज्यादा आ जाता है इसलिए वो खाली समय में पोर्न देखना पसंद करती हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *