सपा परिवार के लिए भी बड़ा मुद्दा बना ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, इस अपने ने अखिलेश के विपरीत दिया बयान


भारतीय सेना का सर्जिकल स्ट्राइक अब यूपी में सपा परिवार के लिए भी बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है. ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान के बाद उनके ही परिवार से विपरीत बयान सुनने को मिला है, यह बयान मुलायम की दूसरी बहु और सीएम अखिलेश के भाई की पत्नी अपर्णा यादव ने दिया है. जहाँ मुख्यमंत्री अखिलेश ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान यह कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हमेशा होती आ रही है, यह सेना का काम हैं बीजेपी बस अपने लाभ के लिए इसको मुद्दा बना रही हैं.


तो वहीं उनकी छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव ने रविवार को यह कहा कि वो सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करती हैं और यह जरुरी भी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान को घुसपैठ करने से रोकने लिए सर्जिकल स्ट्राइक्स होनी चाहिए. आपको बता दें कि सक्रिय राजनीति में एंट्री करने से पहले प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा का यह बयान सुर्ख़ियों में आ गया है. सपा से जुड़े सूत्रों की माने तो अपर्णा अगले साल होने वाले विधनासभा चुनाव में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगी. बताया जा रहा है कि इंग्लैंड की मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल रिलेशंस विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल करने वाली अपर्णा इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुकी हैं.

गौरतलब हो कि अखिलेश ने गोमती नगर में पावर कॉरपोरेशन के नए एसएलडीसी भवन का उद्घाटन करने के मौके पर कहा था कि बीजेपी वाले इतने चालाक हैं कि ये काम कुछ भी नहीं करते लेकिन हद से ज्यादा प्रचार करते हैं. अखिलेश ने यह भी कहा कि बीजेपी के सभी नेता सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर लोगों को गुमराह करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर मोदी सरकार के मंत्रियों की वाहवाही लुटने के मुद्दे पर यह कहा कि देश में हमारे बहादुर सैनिक हमेशा सर्जिकल स्ट्राइक करते रहते हैं. ये उनका काम ही हैं. लेकिन भाजपा वालों ने इन वीरों के पराक्रम को भी नहीं छोड़ा. इनके बहादुरी के नाम पर भी बीजेपी ने अपना प्रचार कर दिया.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aprna yadav surgical strike

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *