बड़ा खुलासा: रजत जयंती समारोह के मंच पर नहीं दिखने वाली डिंपल को शिवपाल ने दी थी यह सीट!


लखनऊ: सपा के रजत जयंती समारोह के दौरान भले ही प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल ने मुख्यमंत्री अखिलेश की तारीफ करके उनके समर्थकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मंच पर सूबे के सीएम और सपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष अखिलेश को बैठने के लिए 12 नंबर की सीट दे गई थी. जबकि उनकी जगह सपा मुखिया के आसपास होनी चाहिए थी. इतना ही नहीं सपा से कन्नौज की सांसद और मुख्यमंत्री अखिलेश की धर्मपत्नी डिंपल यादव को बैठने की जगह मंच पर बर्खास्‍त मंत्रीयों के पीछे तीसरी रो में दी गई थी.


आपको बता दें कि रजत जयंती के आयोजन के सारी जिम्मेदारी शिवपाल यादव के कंधो पर थी. जिसके बाबजूद भी अखिलेश और डिंपल की अनदेखी से यह साफ जाहिर होता है कि चाचा और भतीजे के बिच सबकुछ पूरी तरह से सामान्य नहीं हैं. कहा जा रहा है कि मंच पर शिवपाल ने एक तरफ जहां अखिलेश की टीम को दरकिनार कर रहे थे. तो वो वहीं उन्होंने अखिलेश का मंच पर स्वागत बर्खास्‍त औंर आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति से कराकर भी यह साबित कर दिया कि उनके मन में अभी अखिलेश के लिए क्या चल रहा है.

जैसा की पूरी समाजवादी पार्टी को यह मालुम है कि गायत्री प्रजापति को सीएम अखिलेश नापसंद करते है. जबकि गायत्री सपा मुखिया मुलायम सिंह और शिवपाल के खास नेता माने जाते हैं. रजत जयंती के मंच डिंपल यादव को मंच पर तीसरी रो में बर्खास्‍त मंत्री शादाब फातिमा के पीछे बैठने की जगह देने के साथ साथ शिवपाल द्वारा अखिलेश को कचोट पहुँचाने के लिए उनके द्वारा पूर्व में बर्खास्‍त किये गये मंत्रियों से एंकरिंग कराया गया. एंकरिंग करने वाले बर्खास्‍त मंत्रियों में शादाब फातिमा, ओम प्रकाश सिंह, नारद राय और गायत्री प्रजापति शामिल थे. जिनका दबदबा मंच पर साफ देखा जा रहा है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akhiles yadav rajat jaynti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *