बैंक गेट पर महिला की मौत के बाद मोदी के खिलाफ मुकदमा!


कुशीनगर: काला धन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कल कुशीनगर में एक वृद् महिला की मौत बैंक गेट पर ही हो गई, जब उससे कोई कह दिया की बैंक आज बंद है और 1000 के नोट बंद हो गए. जिसके बाद उस महिला की सदमे से मौत हो गई थी. उसके पति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कुशीनगर में तहरीर दी है.


कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के ग्राम सबराभार निवासी 60 वर्षीय तीर्थराजी की मंगलवार सुबह बैंक बंद देखकर मौत हो गई थी. मामले में कल रात तीर्थराजी के पति ने प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया और मुकदमा दर्ज करने की मांग की. पति देवेन्द्र प्रसाद पुलिस अधीक्षक को तहरीर दे कहा है कि प्रधानमंत्री के नोट बंद करने की घोषणा के बाद मृतका मेरी पत्नी दो हजार रुपये जमा करने गई थी.

मृतक के पति ने बताया कि हम पति-पत्नी दोनों कपड़ा धोकर अपने जीवन का निर्वहन करते है. उसी से हम एक-एक हजार की बचत कर दो नोट रखी थी. जिसको मेरी पत्नी बैंक में बदलने गई थी जिसकी वहाँ मोदी के निर्णय से उसको सदमा लगा जिससे उसकी मौत हो गई. अत: मेरी पत्नी के मौत के जिम्मेवार प्रधानमंत्री मोदी है, इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 1000rs note band kushinagar modi woman died on the bank

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *