मायावती के बाद उमा ने मुलायम पर भी जनता के सामने लगाया यह संगीन आरोप, कहा उनके पास…..


झांसी: देश से 1000 और 500 के नोट बंद हो जाने के बाद जहां बसपा मुखिया मायावती ने मोदी सरकार का विरोध किया, तो वहीं सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी सरकार द्वारा अचानक लिए गये इस फैसले को गलत ठहराया. उसके बाद मायवती के बयान पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भड़कते हुए उनपर जमकर पलटवार तो किया ही. साथ ही सपा मुखिया मुलायम पर भी जमकर निशाना साधते हुए उनके उपर बड़ा आरोप लगा दिया.


उमा भारती के इस आरोप का मतलब यह था कि मुलायम के पास बहुत काला धन हैं. उमा ने कहा,’मुलायम सिंह और बहन जी को रुपए की बहुत चिन्ता है.’ इसके साथ ही उमा भारती ने कांग्रेस को भी नहीं छोड़ा. कोंग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा,’ कांग्रेस के लोग और विधायक सुप्रीम कोर्ट का सम्मान नहीं करते हैं. कांग्रेसी लोग अपने को संविधान,कोर्ट से बढ़कर मानते है.’

मायावती ने यह कहा था,’500 और 1000 नोट को रात में बंद करना मोदी सरकार का सही कदम नहीं था. नोट बंद होने से हाहाकार मचा हुआ है. पीएम की घोषणा के बाद लोग घरों के बाहर निकले पीएम के एलान के बाद देश में भूकम्प जैसे हालात हो गये. नोट बंद होने के एलान के बाद दुकानें बंद हो गई. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक लोग परेशान है. नोट बंदी का मोदी का फैसला देश हित में नहीं है. गरीब, किसान और मजदूर परेशान है. बीजेपी के लोगों की पेट्रोल पम्पों से सांठगांठ हुई है.पेट्रोल पम्पों में लोगों को बहुत परेशानी हुई है. नोट बंदी होने से पेट्रोल पम्पों की चांदी हुई हहै. जबकि मेडिकल स्टोरो पर लोगों को दवा नहीं मिल रही है.

उसके बाद भड़की बसपा मुखिया मायावती पर केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने ट्विटर के जरिए मायवती पर हमला करते हुए लिखा है “बहन मायावती को नोटों की मालाओं को छिपाने में परेशानी हो रही है, इसलिए आदरणीय प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी जी के फैसले की आलोचना कर रही हैं”

जबकि सपा मुखिया मुलायम ने यह कहा था,’नोट बंद होने से सोने के दाम बहुत बढ़े. 30 से 45 हजार रुपए तोला सोना हो गया. नोट बंद होने से सदमे में महिला की मौत हुई. नोट बंद होने से सदमे में महिला की मौत हुई. आम जनता को जरुरत का सामान नहीं मिल रहा है. देश की पूरी जनता परेशान है. दवाईयों नहीं मिल रही है. जनता परेशान है पर फिर भी बीजेपी चुनाव देख रही, जनता को नहीं.’ इसके साथ ही मुलायम ने सरकार से एक मांग करते हुए यह भी कहा था,’नोट बंद होने का फैसला कुछ दिनों के लिए वापस हो. जनता को एक हफ्ते का वक्त दो. नोट बंद होने से देश में गंभीर समस्या उत्पन्न हुई है.’


रिलेटेड न्यूज़:

  • केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने किया बड़ा ऐलान, जान खुशी से झूम उठेंगे यूपी के लोग
  • केंद्र सरकार के खिलाफ शिवपाल ने कहा आंदोलन छेड़ने का ऐलान
  • आजम खान का हेकड़ी गुम इनसे मंगनी पड़ेगी माफ़ी नहीं तों…

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: union minister uma bharti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *