सपा की रजत जयंती पूरी होते ही राम गोपाल ने तोड़ी चुप्पी, इन्हें कहा पीटने वाले…



समाजवादी पार्टी से बर्खास्त हुए राज्यसभा सांसद और पार्टी के पूर्व महासचिव राम गोपाल ने कहा है कि उनकी स्थिति पार्टी से निकलने के बाद अब काफी बेहतर हो गई है. उन्होंने बताया कि पार्टी से बाहर आकर वो अब वो पूरी तरह से मुक्त हो गए है. मौजूदा समय में वो खुद को शहंशाह जैसा महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही रामगोपाल ने पत्रकारों से बातचीत में राजधानी लखनऊ में आयोजित सपा के रजत जयंती समारोह पर जमकर निशाना साधा.

रामगोपाल ने सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘मैं अब मुक्त हूं. यह अच्छी बात है कि पीटने वाले भी मंच पर हैं और पिटने वाले भी.’ इतना ही नहीं इस दौरान सपा के पूर्व महासचिव रामगोपाल ने रहीम के इस दोहे को पढ़कर खुद को मौजूदा दौड़ का राजा बताया. उन्होंने कहा,’चाह गई, ङ्क्षचता मिटी, मनवा बेपरवाह, जिनको कछु न चाहिए वो शाहंशाह.’

आपको बता दें कि सपा घमसान के दौरान रामगोपाल ने कुछ महीने पहले सीएम अखिलेश के समर्थन में एक खुला खत लिखा था. जिसके बाद सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के कहने के बाद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल के इस हरकत को पार्टी विरोधी करार देते हुए उन्हें पार्टी से निकाल दिया था.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *