सपा से निकलने के बाद रामगोपाल ने अपने इस्तीफे को लेकर दिए बयान से कर दिया सबको दंग!


समाजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद रामगोपाल यादव पर राज्यसभा से इस्तीफा देने के लिए लागतार दबाव बनाया जा रहा हैं. साथ ही यह कहा जा रहा है है कि उनकी जगह पार्टी में बेनी प्रसाद वर्मा दी सकती है. लेकिन पार्टी की तरफ से मिल रहे दबाव के बाद भी उन्होंने अपने इस्तीफे को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके सुनने के बाद सपा के कई बड़े नेता दंग रह जायेंगे. उन्होंने कहा ‘मैं राज्यसभा की सीट नहीं छोड़ूंगा. समाजवादी पार्टी वहां है जहां अखिलेश है.”


जबकि उन्होंने मुलायम सिंह द्वारा दिए गए यह बयान ‘रामगोपाल को पार्टी से निकालने का मुझे अफसोस हैं लेकिन पार्टी के प्रति उसका आचरण बहुत ही खराब हो गया था. इसलिए उसे पार्टी से बाहर निकालना पड़ा.’ पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा ‘मुलायम सिंह को ऐसा नहीं कहना चाहिए, मुलायम असंवैधानिक बयान दे रहे हैं. चुनाव आयोग में पार्टी का रजिस्ट्रेशन कोई नहीं जानता हैं.’ रामगोपाल के इन बयानों को लेकर उनसे जुड़े सूत्र ये बता रहे हैं कि अबकी बार वो समझौते के मूड में नहीं हैं.

जबकि उन्होंने शिवपाल यादव द्वारा खुद पर लागाए गए आरोप ‘रामगोपाल सीबीआई से अपने बेटे और बहु को बचाने के लिए वो बीजेपी से मिले हुए हैं’, इसे गलत साबित करते हुए कहा है कि सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज नहीं किया जा सकता हैं. इसके अलावा उन्होंने सोमवार को मीडिया के समक्ष में यह भी कहा था कि वो अब सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से किसी भी कीमत पर मुलाकात नहीं करेंगे बल्कि सिर्फ ओर सिर्फ अखिलेश यादव से ही मिलेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal yadav