सपा से निकाले जा चुके रामगोपाल ने की इनकी जमकर तारीफ, कहा ये महान है!



राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता ने भले ही सपा मुखिया मुलायम द्वारा पार्टी से निकाले जाने के बाद भी उनके खिलाफ या तारीफ में कुछ भी नहीं कहा हो. लेकिन वो पार्टी से निकलने के बाबजूद भी मुख्यमंत्री अखिलेश के मुरीद बने हुए हैं. इसका उदाहरण उन्होंने फिर दिया हैं. आपको को बता दें कि रामगोपाल ने सीएम अखिलेश को लेकर एक एसएमएस किया और उन्हें के महान व्यक्ति करार दिया है.

साथ ही रामगोपाल ने अपने इस एसएमएस के माध्यम से अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी अखिलेश के जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की है. रामगोपाल ने अपने मोबाइल से यह एमएसएस भेजा. इसमें उन्होंने यह लिखा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश एक सहृदय और भले इंसान है. वास्तव में वह महान शख्सियत हैं. अखिलेश के लिये वे भगवान से यही प्रार्थना करते हैं कि अगली विधानसभा चुनाव मे उन्हें शानदार कामयाबी मिले.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अखिलेश के चाचा और सपा मुखिया चचेरे भाई रामगोपाल यादव उनका शुरू से समर्थन करते हैं. जबकि पहले से रामगोपाल और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच मदभेद चल रह रही थी. जो उनके पार्टी से निकाले जाने के बाद और भी बढ़ गई. क्योंकि कहीं न कहीं लोगों को यही लगा रहा है कि शिवपाल के कहने के बाद मुलायम से रामगोपाल को पार्टी से बाहर किया था. हालांकि इसके बाद से रामगोपाल अखिलेश के और भी करीब आ गए हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramgopal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *