रजत जयंती की भीड़ देख बौखलाई माया ने सपा पर किया सबसे बड़ा हमला !


न्यूज़ डेस्क: लखनऊ बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बड़ा बयान दिया है.आज उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुये भाजपा और सपा पर एक बार फ‌िर से न‌िशाना साधा है.भाजपा पर तीखा हमला करते हुये कहा कि भाजपा की पर‌िवर्तन यात्रा स‌िर्फ राजनीत‌िक ड्रामेबाजी है. जबकि सपा पर हमला करते हुये क‌ि श‌िवपाल और अख‌िलेश का खेमा ही आपस में एक-दूसरे को हरवाएगा.


BSP प्रमुख ने कहा क‌ि मोदी सरकार झूठ बोल रही है और सपा सरकार में क‌िसान रो रहा है, उन्होंने कहा, बुंदेलखंड की जनता को कार नहीं रोजगार चाह‌िए.मायावती ने कहा, बीते दो-तीन द‌िनों में उत्तर प्रदेश में ये बात चली है क‌ि बसपा सरकार में यूपी का व‌िकास नहीं हुआ जो क‌ि पूरी तरह से गलत है. उन्होंने कहा क‌ि सच्चाई ये है क‌ि अपने शासनकाल बसपा ने गरीब, प‌िछड़ों, दल‌ितों और अन्य धार्मक अल्प संख्यकों के साथ-साथ क‌िसानों, मजदूरों, अल्पसंख्यकों के ह‌ित में काम क‌िया जबक‌ि बीजेपी धन्ना सेठों का खजाना भरने का काम कर रही है

आज मायावती पूरे जोश-खरोश से बीजेपी सपा दोनों पार्टियों पर सीधे हमला कर रही थी,उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने लखनऊ मेट्रो का बु‌न‌ियादी काम शुरू करवाया, आगरा-द‌िल्ली ताज एक्सप्रेस-वे बनवाया साथ ही कई जनकल्याण के काम क‌िए. मायावती ने कहा, इनमें से कई कामों को सपा सरकार ने या तो बंद कर द‌िया या उनका नाम बदलकर चालू रखा है.
बसपा प्रमुख ने कहा कि सपा सरकार में कानून व्ववस्था सुधारने और विकाश की काम की होती तों इतना पैसा चुनाव प्रचार पर नहीं करना पड़ता और न ही रथ यात्रा करना पड़ता.मायावती ने सपा और यादव पर‌िवार के झगड़े पर तंज कसते हुए कहा क‌‌ि मुख्यमंत्री को अस्त‌ित्व और वर्चस्व की लड़ाई को छोड़कर द‌िल्ली के सीमावर्ती ज‌िलों में फैले प्रदूषण पर भी ध्यान देना चाह‌िए.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: shivpal sp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *