अखीलेश के इस कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा चाचा पार्टी में जो करा दें!


अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर ने एक बैठक के दौरान सपा में चल रहे घमासान पर विधानसभा उम्मीदवार वीरपाल सिंह के बहाने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर चूटकी लेते हुए यह कहा “चाचा पार्टी में जो करा दें.” लेकिन वहां मौजूद वीरपाल ने भी कमाल के इस चूटकी पर जवाब देते हुए यह कहा कि चाचा-चाचा कहकर हमें ऐसा बना दिया अब हमारी कोई सुन भी नहीं रहा हैं.


इसके सथ ही कमाल अख्तर ने इस मौके और कैबिनेट मंत्री आजम खां का समर्थन भी किया. उन्होंने कहा कि आजम ही सपा से मुस्लिम के बड़े नेता हैं. लेकिन कुछ नेता जो पार्टी के अंदर के हैं वो उनके खिलाफ बयानबाजी करके अपना महत्व गिरा रहे हैं. क्योंकि सपा में आजम का स्थान काफी ऊपर हैं. जिसकी बराबरी करना बहुतों के बस की बात नहीं हैं. इस मौके पर कमाल अख्तर ने मुसलमान शरीयत का भी समर्थन किया. उन्होंने बताया मुसलमान शरीयत का स्थान सबसे ऊपर है.

उनके मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार तीन तलाक को मुद्दा बना रही है. लेकिन प्रधानमंत्री ने तो अपनी पत्नी से साथ भी न्याय नहीं किया है. इसके आलावा उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए यह कहा कि संघ के लोग समान नागरिक संहिता की बात करते हैं. जबकि इन लोगों ने तो शादी भी नहीं की हैं. कमाल का यह आरोप हैं कि आरएसएस के लोगों की बात सुनकर ही पीएम मोदी शरीयत में दखल दे रहे हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cabinet minsiter kamal akhtar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *