अखिलेश ने यह बड़ा काम कर जीत लिया सैफई वालों का दिल, लोगों ने कहा आप ही होंगे अगले सीएम!


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस बार की दिवाली अपने पैतृक गांव सैफई में वहां के लोगों के साथ मनाई. साथ ही उन्होंने इस दिन सैफई पहुँच कर वहां के लोगों
की समस्या को दूर करने के लिए जनता दरबार भी लगाया. अखिलेश ने लोगों की समस्याएं को सुनकर उसे जल्द-जल्द से सुलझाने का प्रयास भी किया. साथ ही जनता दरबार में आए फरयादियों की गुहार को सुनकर उन्होंने संबधित की विभाग के ऑफिसरों को कड़ा निर्देश देते हुए उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द सुलझाने का सन्देश भी भिजवाया. बताया जा रहा है कि इस मौके पर सैफई में पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों का जमावड़ा भी लगा हुआ था.


इसके साथ ही दिवाली के दिन ही राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव भी सैफई में ही थे. उन्होंने भी इस दिन सैफई पहुंचने के बाद कई लोगों से मुलाकात की और उनकी परेशानियों को सुनी. कहा जा जा रहा है कि रामगोपाल ने भी लोगों से मिलने के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए जरूरी मामलों की सुनवाई करते हुए संबंधित अफसरों को फोन भी किया. हालांकि कुछ लोगों से काम के लिए प्रार्थना पत्र मिलने पर उन्होंने उनसे यह भी कहा कि आज सब त्योहार मनाओ और हमें भी मनाने दो.

इसके अलावा रामगोपाल ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के संग चौपाल भी लगाई. यहां उन्होंने सीएम अखिलेश की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इतना विकास का काम किया है कि उसका कोई मुकाबला है ही नहीं. मुख्यमंत्री ने यूपी में कई ऐतिहासिक और सराहनीय योजना को लाकर यहां की जनता को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा हैं. रामगोपाल के मुताबिक अखिलेश के कामों के दम पर और यूपी में हुई विकास के आधार पर समाजवादी पार्टी ही प्रदेश में अगली सरकार बनाएगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: on diwali saifai visit

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *