सीएम अखिलेश ने मुलायम इस करीबी को जमकर किया इग्नोर, पढ़िए क्या थी वजह…


अमेठी: सीएम अखिलेश यादव ने मुलायम के क़रीबी को जमकर इग्नोर किया. ये तब हुआ जब सीएम लखनऊ में चयनित 71 सदस्यों को यूपी के सबसे बड़े यश भारती अवॉर्ड दे रहे थे. ठीक उसी वक़्त मंच पर सपा की कलह के विलेन गायत्री प्रसाद प्रजापति भी मौजूद थे. इस दौरान अखिलेश यादव की नाराजगी साफ देखने को मिली. उन्‍होंने कार्यक्रम में गायत्री को हर जगह नजरअंदाज किया. वहीं, मंच पर सीएम के साथ बैठने को लेकर गायत्री की अफसरों से बहस भी हो गई.


सीएम ने गायत्री को दीप जलाने नहीं दिया. जबकि मुलायम सिंह यादव गायत्री प्रसाद प्रजापति कार्यक्रम में अखिलेश यादव से पहले ही पहुंच गए थे. लेकिन पूरे कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने उनसे बात नहीं की. यही नहीं, कार्यक्रम की शुरुआत में दीप जलाने के समय भी उन्‍होंने गायत्री को इग्‍नोर कर दिया. दीप प्रज्वलन के समय गायत्री सीएम के बगल में ही थे, जबकि सामने मंत्री अरुणा कोरी थीं और बगल में मंत्री राम गोविन्द चौधरी थे. सीएम ने दीप जलाने के बाद अरुणा कोरी की तरफ मोमबत्ती बढ़ा दी और उनके बाद रामगोविंद चौधरी ने दीप जलाया. फिर अरुणा कोरी ने गायत्री को मोमबत्ती देनी चाही, तो सीएम ने अपने हाथ में मोमबत्ती ले ली. इसके बाद सीएम ने अपने बगल खड़े राजेंद्र चौधरी और अहमद हसन की तरफ मोमबत्‍ती बढ़ा दी, जब दोनों ने दीप जला लिए, तो मोमबत्ती बुझा दी.

उधर मंच पर बैठने के लिए गायत्री ने अधिकारी से बहस भी की. कार्यक्रम में गायत्री पहले जरूर पहुंचे, लेकिन मंच पर बैठने के लिए उनकी सीएम ऑफिस के एक IPS अधिकारी से बहस हो गई. अफसर का कहना था कि मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का नाम मंच पर बैठने वालों की लिस्ट में नहीं था जबकि गायत्री का कहना था कि उन्हें सीएम ने खुद कार्यक्रम में इन्‍वाइट किया. यह नोकझोंक करीब 5 मिनट तक चली, लेकिन जैसे ही दोनों की नजर सामने बैठे मीडिया पर गई तो दोनों ही शांत हो गए. इस तरह गायत्री मनाही के बावजूद मंच पर ही जमे रहे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: gaytri prajaparti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *