रहिए तैयार: कल से इन स्कूलों में नर्सरी कक्षा में लिया जा सकता है दाखिला!



दिवाली के खत्म होते ही यूपी में मिशनरी स्कूलों में नर्सरी क्लास में बच्चों का दाखिला शुरू होने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक एक नवंबर से मिशनरी स्कूलों और अन्य निजी स्कूलों में नर्सरी कक्षा में बच्चों के दाखिले के लिए आवेदन शुरू हो जाएगा. आपको बता दें कि ला मार्टीनियर गर्ल्स कॉलेज की लोवर प्रेप कक्षा और लामार्ट्स बॉयज की नर्सरी कक्षा में दाखिले के लिए आवेदन फार्म आगामी, सरोजनीनगर स्थित क्रिएटिव कॉन्वेंट कॉलेज की प्ले ग्रुप और नर्सरी कक्षा में दाखिले के आवेदन फार्म एक नवम्बर से,
से मिलेंगे.

जबकि जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में दाखिले के लिए आवेदन फार्म सात नवम्बर से, स्टैफर्ड स्कूल नर्सरी कक्षा में दाखिले के लिए फार्म और लाटूश रोड व आशियाना क्षेत्र में संचालित ग्रीन विले स्कूल के प्लेग्रुप के फार्म भी एक दिसम्बर से मिलेंगे. इसके साथ ही कैथेड्रल सीनियर सेकंडरी स्कूल में दाखिले के लिए फॉर्म एक दिसम्बर से तीन दिसम्बर में मिलेगा. यह भी कहा जा रहा है कि सैनिक स्कूल की सातवीं व नौंवी कक्षा के आवेदन आगामी आठ नवम्बर तक जमा किया जा सकता है.

इसके अलावा ये भी जानकारी मिल रही है कि सेंट फ्रांसिस कॉलेज में दिसम्बर के पहले सप्ताह में, क्राइस्ट चर्च कॉलेज में जनवरी के पहले या दूसरे सप्ताह और कैथेड्रल सीनियर सेकंडरी स्कूल में एक दिसम्बर से तीन दिसम्बर के बिच दाखिले के लिए आवदेन फॉर्म उपलब्ध कराया जा सकता हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: admission would start nursery one november

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *