महागठबंधन की बात से कांग्रेस ने किया किनारा, प्रशांत किशोर को बताया बाहरी



समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस और अन्य दुसरे दलों को मिलाकर बनने वाले महागठबंधन के प्रस्ताव पर कांग्रेस बैक फूट पर आती नजर आ रही है. साथ ही कांग्रेस के तरफ से पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के लिये विरोध के स्वर भी तेज होने का इशारा मिल रहा है. आपको बता दें कि कांग्रेस के तरफ से चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से उनके दिल्ली स्थिति आवास पर मुलाकात की थी और महागठबंधन का प्रस्ताव रखा था.

उनकी इस मुलाकात के दौरान सपा के महाचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी मौजूद थे. कहा जा रहा है कि प्रशांत ने अपने इस मुलकात का पूरा ब्यौरा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को दिया था. उसके बाबजूद यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष ने यह बयान दिया है कि कांग्रेस महागठबंधन करने के बारे ने सोच नहीं सकती हैं. साथ ही उन्होंने प्रशांत किशोर को बाहरी करार देते हुए यह कहा कि प्रशांत को जो काम करने को कहा गया उस पर उन्हें ध्यान देना चाहिए.

उन्हें महागठबंधन कराने की जिम्मेदारी कांग्रेस ने नहीं सौंपी हैं. इस मामले में राजबब्बर ने कहा, “महागठबंधन को लेकर न मुझे पता है और न ही प्रभारी को. कोई बाहरी कैसे फैसला कर सकता है. कांग्रेस खुद में एक महागठबंधन है. किसी और गठबंधन की जरुरत नहीं.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: congress leader raj babbar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *