Breaking News
August 29, 2016 - मायावती के इस चाल के कारण हो रहा बसपा से नेताओं का पलायन, किसी ने नहीं सोचा होगा..
August 29, 2016 - महंगे तोहफे नही लड़कियों को करीब लाने के लिए यह है जरूरी
August 29, 2016 - मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंत्रियों और विधायकों को दिया यह बड़ा निर्देश
August 29, 2016 - बसपा छोड़ने को लेकर पार्टी के इस दिग्गज नेता ने भी किया बड़ा ऐलान!
August 29, 2016 - इस प्रसिद्ध एस्‍ट्रोलॉजिस्‍ट ने कहा अखिलेश नहीं बल्कि यह नेता होगा यूपी का अगला सीएम!

OMG: अखिलेश ने कहा, छात्रों ने ऐसा किया तो उनका लैपटाप हो जाएगा खराब

hi
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि समाजवादी सरकार द्वारा बच्चों को जो लैपटॉप दी गई है उसके पीछे नेताजी(मुलायम सिंह यादव) की तस्वीर है. जिस किसी छात्र ने भी उनकी तस्वीर हटाई तो उसका लैपटाप खराब हो जाएगा. राजधानी लखनऊ में स्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्चर समिट-2016 के आयोजन के मौके पर अखिलेश ने यह भी कहा कि सपा ने गृहमंत्री के क्षेत्र में मेट्रो दी फिर भी वो हमारे लैपटाप को झुनझुना कह रहे थे. जिसको जो कहना है खे हम आगे और भी लैपटॉप बांटेंगे.


इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने समिट के दौरान बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा 5 करोड़ पेड़ लगाए गए लेकिन हमारी तारीफ नही हुई. जबकि हमारे खिलाफ़ ना जाने कैसे-कैसे मुद्दे उठाए जा रहे हैं. बरेली के बाद बुलंदशहर का मुद्दा उठा दिया. लगता है बीजेपी वाले तो मोहब्बत भी नहीं करने देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के कुत्ते के खोने की जानकारी ली थी लेकिन बीजेपी वाले अपने राज्यो में देखें क्या हो रहा है.

इस मौके पर अखिलेश ने बीजेपी को यह कहकर भी घेरा कि देश में 15 अगस्त को झंडा फहराया गया. पर न जाने बीजेपी वाले कबतक झंडा फहराएंगे. सीएम का यह भी कहना हैं कि बीजेपी वाले साढ़े 5 नहीं एक ही सीएम ढूंढकर ले आए. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि आज बिजली दे रहे हैं तो दूसरी बहस कर रहे हैं. टीवी-अखबार की नजर में सबकुछ खराब है. लेकिन टीवी पर हमारे बारे में जरूरी नहीं कि सच ही बताया जाय. ऐसे भी टीवी वाले कभी हमें कभी तीसरे नम्बर पर दिखाया अब एक नम्बर पर.




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with:

Leave a reply

You must be logged in to post a comment.