शादी से पहले भी शारीरिक संबंध बनाने के हैं ढेरों फायदे, क्लिक कर जाने


शादी के पहले सेक्स करना भारतीय परंपरा में तो बिलकुल नहीं है लेकिन आजकल के भाग दौर की जिंदगी में लोग इसे अपने जीवन का एक हिस्सा मानने लगे है. शादी से पहले सेक्स करे या न करे यह आप पर छोड़ते है लेकिन आज इसके फायदे के बारे में बात करेंगे.


सेक्स करने से तनाव के अलावा थकान दूर होता है. यह शारीरिक ही नहीं मानसिक जरुरतो को भी कम करता है इससे जीवन में खुशहाली आती है. काम और पढाई में मन लगता है. आप हमेशा तरोताजा महसूस करते है.

अगर आपको कीसी चीज़ की उत्सुकता है तो उसे जानना जरुरी है. कहते है न कुछ चीजें सही समय पर करते हैं, तो उसका आनंद ही अलग होता है. आप रात दिन सेक्स के बार में सोच रहे है और इसके लिए शादी का इंतजार कर रहे है जो आपके जीवन में तनाव पैदा कर सकता है. इसलिय जब आप सेक्‍स शादी से पहले कर लेते हैं, तो इसे लेकर आपकी उत्सुकता को आराम मिलता है.


अगर आप रिश्ते में है तो सेक्स करने से यह और मजबूत हो जाता है. यदि आप अपनी गर्लफ्रैंड को डेट कर रहे हैं. आपको महसूस होता है कि आप दोनों के बीच बहुत अच्छी समझ और तालमेल है पर कुछ है जो मिसिंग है, तब आप सेक्स जैसा कदम उठाने के बारे में जरुर सोचे, यह अपने रिश्ते को और मजबूत करता है और जिन्दगी में आप और परिपक्व हो जाते है.

कई बार जो लोग सेक्स से दूर रहते है उनके मन में गलत चीजें आती है. कई बार वो ज्यादा उत्तेजक हो जाते है लेकिन अगर सेक्स करने वाले लोगों को देखेंगे तो वे मस्त रहते हैं. वे प्रोफेशनल लाइफ में भी अच्छा परफॉर्म करते है और बेझिझक अपनी बात को रखते है.

शादी से पहले सेक्स करने वाले लोग जिंदगी की परिपक्वता को ज्यादा महत्व देते है. वे केवल सेक्स के बारे में नहीं सोच रहे होते है बल्कि जिन्दगी में बाकी जरूरतों पर ध्यान देते है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: married life unmarried life