फिल्म पद्मावती कि जगह पद्मावत ट्रेन को ही रोक लिया बीजेपी ने, सियासत तेज़ …

न्यूज़ डेस्क: संजय लीला भंशाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध पुरे देश में चल रहा है और यह अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ राज्यों ने फिल्म के रिलीज़ पर पहले ही बैन लगा रखा है. अब खबर यह आ रही है कि देश में अब पद्मावत एक्सप्रेस को लेकर नया ही विवाद शुरु हो गया है.

प्रतापगढ़ से वाया अमेठी-रायबरेली होकर नई दिल्ली को जानें वाली पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया गया है. जिसको लेकर अब अमेठी में पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर राजनीति शुरू हो गई है.

चुटकी लेते हुए कांग्रेस कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने ट्विट किया कि मोदी जी से ‘देश में ‘पद्मावती’ फिल्म बंद करने की मांग हो रही थी. पर इस सरकार ने तो अमेठी-रायबरेली से चलने वाली पद्मावत ट्रेन बंद कर दी. उन्होंने मज़े लेते हुए कहा अबकी बार सरकार?

दीपक यही नहीं रुके उन्होंने कहा बीजेपी बीजेपी अमेठी के विकास को रोकना चाहती है. इसलिए यह ट्रेन रोक दी गयी उन्होंने कहा ट्रेन रोकने वालो को जनता 2019 में खुद रोक देगी. दीपक ने कहा कि और सुविधाओं को अवरुद्ध करना चाहती है। जिस ट्रेन में लोगों को आसानी से रिजर्वेशन मिल जाता था उसे रोका गया, जनता 2019 में रोकने वालों को ही रोक देगी.

बीजेपी जिलाध्यक्ष उमा शंकर पांडेय ने कहा कि टूटी पटरियों को दुरुस्त करने के लिए ये कदम उठाया गया है. उन्होंने कांग्रेस के लोगो को चुटकुलेबाज लोग कहा.

Tagged with: padmawat express