हार से तिलमिलाई सपा के मेयर प्रत्याशी ने कि आत्महत्या कि कोशिश …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव के फैसले अब आने चालू हो चुके हिया हर जगह से बीजेपी गाए रही तो कही से जीत दर्ज करती गयी. वहीं अयोध्या में बीजेपी के ऋषिकेश उपाध्याय ने समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी किन्नर गुलशन बिन्दू को हराकर जीत दर्ज की हैं.

हार कि बर्दास्त नहीं कर पायी किन्नर गुलशन ने खुद पर मिट्टी का तेल डाल आत्महत्या की कोशिश की है. सूत्रों के मुताबिक़ गुलशन ने बीच सड़क पर हार से परेशान हो कर खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या की कोशिश की पर मौके पर पार्टी के लोगो ने और पुलिस ने उन्हें बचा लिया. हार से तिलमिलाई गुलशन ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मेयर पद परिणाम: अयोध्या नगर निगम के चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार ऋषिकेश उपाध्याय की बड़ी जीत. एसपी के उम्मीदवार गुलशन बिंदु को लगभग 5000 मतों के भारी अंतर से हराया. मथुरा से बीजेपी के मुकेश आर्यबंधू कांग्रेस उम्मीदवार को हरा कर जीत चुके है. सहारनपुर से बीजेपी के संजीव वालिया जीते. 1967 वोटों से जीता चुनाव. मुरादाबाद से बीजेपी मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल की जीत. वाराणसी से मृदुला जायसवाल बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में विजयी.

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के मतदान कुल 3 चरणों में हुए थे और इसकी गिनती अभी तक जारी है. यूपी में इस बार 653 निकायों में 12007 वार्डों में चुनाव हुआ है. इसमें 16 नगर निगम 198 नगर पालिका परिषद और 438 नगर पंचायत शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

ओवैसी का भी खुला जीत का खाता …

नियमित शारीरिक संबध बनाने के फायदे जान आप रह जायेंगे दंग, विश्वास नहीं तो खुद पढ़ लीजिये…

पालिका अध्यक्ष के रुझान कुल सीट- 198


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अयोध्या, मथुरा के बाद इन सीटों पर बीजेपी का कब्ज़ा

Next Article » बसपा के पहले मेयर प्रत्याशी की हुई जीत