बड़ी खबर: सपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री और एक बड़े नेता ने दिया इस्तीफा, बसपा को कर सकते हैं…….!


लखनऊ: दोबारा सत्ता में आने की राह देख रही समाजवादी पार्टी को गौरव भाटिया के पार्टी छोड़ें बड़ा दो और बड़ा तगड़ा झटका लगा है. एक तरफ अभी थोड़ी देर पहले बीजेपी के बड़े नेता और व्यापर मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने अपनी पार्टी को छोड़ कर समाजवादी पार्टी के दामन थाम लिया है. तो वहीं दूसरी तरफ सपा के दो बड़े मुस्लिम चेहरे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. जिसके कारण पार्टी को यूपी चुनाव से पहले भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.

सपा से इस्तीफा देने वाले इन दोनों बड़े नेता का नाम अनीस मंसूरी और वसीम राईनी है. कहा जा रहा है कि दोनों ने अपना अपना इस्तीफा पार्टी के शीर्ष नेताओं को भेज दिया है. बताते चेले कि अनीस अंसारी अखिलेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हैं. इस वजह से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनीस कोई छोटे-मोटे नेता नहीं बल्कि बड़े जनाधार वाले नेता हैं. इनके बारे में यह सुनने को मिल रहा है कि अनीस राज्यसभा सांसद मायवती की बहुजन समाजवादी पार्टी का दामन थामा सकते हैं.

हालांकि इस बाते को अधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है. जबकि इस बात का भी अभी तक खुलासा भी नहीं हो पाया है कि ये दोनों ने नेताओं ऐसा कदम क्यों उठाया है. गौरतलब हो कि सपा के वरिष्ठ नेता गौरव भाटिया ने भी रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इस मामले में भाटिया ने ट्वीट करके यह लिखा था, ‘मैंने सपा की अधिवक्ता शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत तमाम पदों से इस्तीफा देने का फैसला किया है. मैंने अपना त्यागपत्र नेताजी (मुलायम) और अखिलेश यादव जी को भेज दिया है.’

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ''मुलायम का DNA खराब, राहुल विदेशी कोख से जन्मे'':विनीत शारदा बीजेपी नेता.

Next Article » प्रदेश में अपराधियों का तांडव दिन दहाड़े मारी गोली....

Tagged with: anis mansuri basim rayni

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *