बीएसपी को इस पार्टी से गठबंधन के मिले संकेत, केंद्रीय मंत्री ने…..!


यूपी में विधानसभा चुनाव अभी खत्म भी नहीं हुई है लेकिन इसके नतीजों के त्रिशंकु होने की खबर मीडिया में खूब वायरल हो रही है. इसी बीच एक और खबर सामने आई है जो काफी चौंकाने वाली है. कहा जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री और आरपीआई के अध्यक्ष राम दास अठावले ने बहुजन समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर के बड़ा संकेत दिया है. उन्होंने इस बात का इशारा यह कह कर दिया कि मायावती को बीजेपी ने तीन बार मुख्यमंत्री बनाया है.

गुरुवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अठावले ने कहा, ” अभी तक हुए चुनावों में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के 43 कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं, बाकी 360 सीटों पर बीजेपी का समर्थन कर रही है. मायावती को 3 बार बीजेपी ने यूपी में सीएम बनाया, इसलिए इस बार बीजेपी का सीएम यहां होगा. इनको थोड़ा एडजस्टमेंट तो करना ही होगा, बीजेपी का सीएम बनेगा तब मायावती चाहे तो डेप्यूटी सीएम बनें.”

इसके साथ ही उन्होंने मायावती को एक अच्छी महिला करार दिया. राम दास ने कहा, ” दलितों के लिए वो भी काम करती हैं. हम भी काम करते हैं, वो छोटी सोच के साथ कर रही हैं, मोदी का बड़ी सोच के साथ. आरक्षण के मुद्दे पर जो आरोप लगाती है वो गलत है, मायावती सिर्फ दलित वोटों को रोकने के लिए कहती हैं. अगर उन्हें डर है तो हमारे साथ मिलकर यहां आएं निश्चित तौर पर सरकार में उनके सभी लोगों का सम्मान किया जाएगा. मायावती अच्छी लेडी है, लेकिन वो कभी-कभी गलत आकड़े देकर आरोप लगाती है.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


« Previous Article 3 दिन बाद इस बच्चे को कब्र से दुबार निकाला गया फिर आगे जो हुआ उसे देख लोंग रह गये.....

Next Article » बिग ब्रेकिंग: आनन फानन में सीएम अखिलेश के द्वारा इन दो दिग्गज उम्मीदवारों को पार्टी से किया गया निष्काषित!

Tagged with: allinace with bsp union minister ram das athaa

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *