वाराणसी में बीजेपी को लगा तगड़ा झटका, देखें अभी तक का रिजल्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्षद की तीन सीटों के नतीजे आए. दो पर समाजवादी पार्टी और एक पर कांग्रेस की जीत हुई. अयोध्या में ब्रहस्पति कुंड के निर्दलीय वार्ड उम्मीदवार हरिराम खजांची ने एक वोट से जीत हासिल की है. अयोध्या में 6 बीजेपी पार्षद जीते, सहारनपुर में 3 बीजेपी पार्षदों की जीत, चंदौली में दो वार्ड से बीजेपी पार्षद जीते. अयोध्या: सीताकुंड वार्ड से बीजेपी की मीरा जायसवाल जीतीं.

इलाहाबाद में भी बीएसपी ने किया कमाल, बीएसपी के उम्मीदवार ने बीजेपी की उम्मीदवार अभिलाषा गुप्ता को पीछे कर दिया है.

मेरठ में बीएसपी की उम्मीदवार सुनीता वर्मा करीब 11 हजार वोटों से आगे चल रही हैं. वहीं फिरोजाबाद में बीजेपी फिर 11 हजार वोटों से आगे हो गई है. रुझानों में 16 सीटों में से 11 सीटों पर BJP और 4 सीटों पर BSP और एक सीट पर कांग्रेस आगे है.

अभी तक महापौर की 16 सीटों के रुझान आ चुके हैं। बीजेपी 10 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है…

>

लखनऊ से रुझान आया, बीजेपी की मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया आगे चल रही हैं.

16 मेयर सीटों पर अब तक के रुझान: 10 सीटों पर बीजेपी, 5 पर एसपी और एक पर कांग्रेस आगे.

नगर निगम पार्षद: आगरा निकाय के 66-नवल गंज वार्ड से बीएसपी के अब्दुल सलाम की जीत। मिले 2161 वोट.

फिरोजाबाद मेयरपद छठे राउंड की मतगणना हुई पूरी।बीजेपी ( नूतन राठौर) को 23756, एसपी (सावित्री देवी गुप्ता) को 8973, बीएसपी (पायल राठौर) को 15509। छठे चक्र में बीजेपी की नूतन राठौर 8247 वोट से आगे। अलीगढ़ में कांटे की टक्कर, बीएसपी केवल 200 वोटों से आगे. रेली- बीजेपी के मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम आगे, 1300 वोट से बीजेपी के उमेश गौतम आगे, समाजवादी के डा आईएस तोमर दूसरे नम्बर पर


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: up civic polls result