दर्द से चिलाती रही पत्नी लेकिन पति ने किया सारी हदें पार! जरूर देखें…

महिलाओं के साथ हिंसा को नयी बात नहीं है. जहाँ एक स्त्री राष्टपती बन रही है.वहीं महिलाए आज चाँद पर जा रही है पर आज भी महिलाओं को समाज में उसका सामान हक़ के लिए हमेशा लड़ाई जा रही है. आज इस बात से मुकरना भी उतना ही मुस्किल है कि आज भी बड़े बड़े शहरो में भी लड़कियों पर बहुत सारी पाबंदी है. कभी इनके कपड़ो पर तो कभी पढाई पर कभी इनके लाइफ के डिसीजन पर लोग अपना राय थोपते फिरते हैं.

दरअसल, महिला एक सरकारी अस्पताल में काम करती थी लेकिन इसका पति रोज इसको बहुत पीटता था. और अपनी हवस दरिन्दे जैसा निकालता था और पत्नी बोलती थी मुझे छोड़ दो लेकिन पती नहीं छोड़ता था और यह अपनी पत्नी की सैलरी भी लेता था.
इस पति ने हद तो तब पार कि जब इसने अपनी पत्नी को 21 लाख रुपया दहेज के लिए लाने को कहा था पत्नी ने इस बात को सहन नहीं करी और उसने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवा दी कि पति मेरा शोषण करता है.

पूरा मामला इस प्रकार है कि यह औरत एक सरकारी अस्पताल में काम करती थी और इनकी शादी को 4 साल हो चुके हैं शादी के बाद से ही यह सब से चल रहा था दो बेटे भी हैं लेकिन बाद में पति ने अपनी हैवानियत दिखा दी.
महिला ने जाकर केस दर्ज कराई जिसके बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया और पत्नी ने इस कलयुगी पति से तलाक लेने की भी मांग की है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

“Megan Fox” कि ये 12 सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें इस सर्दी में भी आपको गर्मी का एहसास करा देगी…

ये 10 तस्वीरें आपको सचमुच में ऐसा एहसास करा देगी कि आपके पास कितना गन्दा दिमाग है…

सावधान: अगर कर ली ऐसी 3 लड़कियों से शादी तो पड़ सकता आपको जिंदगीभर पछताना…
ये है वो 3 बॉलीवुड स्टार्स जिन्हे बिना कपड़ों के सोना आता है काफी पसंद क्लिक कर जाने उनके बारे में.

अजब गजब: इस गाँव में 27 सालों से नहीं है कोई मर्द फिर भी महिलाएं हो रही है गर्भवती!

वैज्ञानिकों ने बनाया ये नया पुरुष निरोध, शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला नहीं होगी प्रेग्नेंट!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: hinsa nurse