सब जगह जीत कर घर में ही हारे योगी …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के परिणाम पूरी तरह आ चुके है और एक बार फिर बीजेपी ने प्रदेश में भगवा का परचम लहरा दिया. इस बड़ी जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के चुनाव सबकी आंखों को खोलने वाला है. उन्होंने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग गुजरात चुनाव कि बात करते है वह जीतने कि बात करते है वह अपना घर अमेठी भी नहीं बचा पायी.

जीत के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह जीत पीएम मोदी के विकास के विजन और अमित शाह की रणनीति की जीत है. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 100 पर्तिशत परिणाम लेकर आएगी.

योगी आदित्यनाथ जीत से खुश तो थे पर उन्हें इस बार उनके अपने घर में ही मात खानी पड़ी जिस से योगी काफी परेशान दिखे. योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर मंदिर जिस वार्ड नंबर 68 में है वहां बीजेपी को करारी हार मिली है. योगी के घर में उनके प्रत्याशी को झटका दिया एक मुस्लिम प्रत्याशी नादिरा खान ने उन्होंने 483 वोटों से बीजेपी प्रत्याशी माया त्रिपाठी को हराया.

गोरखपुर में बीजेपी ने कुल 27 वार्डों पर बाजी मारी है, सपा 18, बसपा 2, कांग्रेस 2 और निर्दलीय ने 18 वार्डों पर बाजी मारी है.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक का निधन …

कांग्रेस के गढ़ में कांग्रेस का हुआ सूपड़ा साफ़ स्मृति इरानी ने लिए इस तरह मज़े …

देवरिया नगर पालिका परिषद के नतीजे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.