योगी के बरेली से मेयर उमेश गौतम को मिली जान से मारने की धमकी, कहा मुस्मिलो पर अत्याचार …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिला बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब बरेली के मेयर डॉ उमेश गौतम को जान से मारने की धमकी मिली. बता दे कि मेयर डॉ उमेश गौतम को धमकी मिलने का उनका पूरा परिवार दहशत में है. यह धमकी उन्हें ईमेल द्वारा दी गयी है और यह ईमेल स्विट्जरलैंड से भेजा गया है. धमकी मिलने के बाद उन्होंने इस बात कि शिकायत प्रमुख सचिव गृह और एसएसपी से की है.

मिली जानकारी के मुताबिक स्विटजरलैंड से होमिंची प्रोटोनमेल डॉट काम से मेयर उमेश गौतम के याहू मेल पर धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है. इस मेल में लिखा है कि मेयर साहब हम आपके इरादों को समझ चुके हैं. हमारी कौम के भाइयों पर आपकी यह विनाशकारी कोशिश कभी सफल नहीं होने देंगे आप शुरू से ही मुसलमान भाइयों पर अत्याचार कर रहे हैं. अब तो हद ही कर दी है. यह अतिक्रमण का तमाशा फौरन बंद कर दो नहीं तो हमें आप पर कार्रवाई करनी होगी. उसमे यह भी लिखा हुआ था कि इन बातो को महज़ चेतावनी ना समझा जाए. हमारे भाई हर जगह से आप पर नजर रख रहे हैं.

चेतावनी भरे अंदाज़ में लिखा गया था कि अगर आपने हम मुसलमान भाइयों पर जल्दी से यह अत्याचार बंद नहीं किए तो हमें भी मजबूरन आपको और आपके परिवार को ठिकाने लगाना होगा. आपकी पार्टी के ही नेता जिनके बल पर आप योगी जी के इन गंदे इरादों को अंजाम दे रहें हैं, वह भी बचाने नहीं आएंगे. इसलिए भलाई इसी में है कि आप पीछे हट जाइए और जिंदगी के मजे लूटिए वर्ना क्या पता जिंदगी ही न रहे आपका शुभचिंतक अल्लाहरखा.

मेयर ने सुरक्षा की मांग करते हुए मामले की शिकायत प्रमुख सचिव गृह और एसएसपी से की है. मेयर की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:


अखिलेश ने गठबंधन को लेकर कही ऐसी बात की जान आप भी हो जाएंगे खुश


बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर वेदांती ने कपिल सिब्बल पर लागए गंभीर आरोप कहा


मथुरा, अलीगढ़, हाथरस और बिजनौर वालों के लिए आई खुशखबरी जल्दी ही शामिल किए जाएंगे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *