बिग ब्रेकिंग: अटकलों के बीच आखिर अखिलेश समर्थक सपाइयों के लिए खुशखबरी आ ही गया!


सपा में चल रहे घमासान के बीच नया मोड़ सामने आ गया है जहा एकतरफ पार्टी के दिग्गज नेता गढ़बंधन को लेकर कुछ बोलने से बच रहे है. तो वही इस गठबंधन कि बात को लेकर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओ में दोह्मच कि स्थिति बनी हुई है. बता दे कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव कांग्रेस से गठबंधन नही करना चाहते है तो वही उनके बेटा यानी कि अखिलेश यादव गठबंधन को लेकर कई बार सहमती जता चुके है.


इन सब के बीच राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस के यहां ‘जन वेदना सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए, हल्के अंदाज में नजर आए. उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं द्वारा उत्तरप्रदेश पर टिप्पणी करने की मांग पर कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत मजा आएगा. हाल ही में सपा के तरफ से स्टार प्रचारक डिंपल यादव और कांग्रेस के तरफ से प्रियंका को एकसाथ मंच पर आने की भी अटकले तेज हुई थी, लेकिन अभी फिलहाल तो नही हुआ है अगर गठबंधन होता है तो इन दोनों दिग्गजों को एकसाथ देखा जा सकता है. ऐसे में राहुल के आज वाले इस टिप्पड़ी से साफ़ होगया है कि कही ना कही कांग्रेस अखिलेश के साथ गठबंधन कर बीजेपी का खेल बिगाड़ सकती है.

अटकले ये भी तेज है कि ये दोनों दिग्गज कभी भी गठबंधन को लेकर सार्वजानिक मंच से एलान कर सकते है. खास तौर पर कल का दिन इसके लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है. क्योंकि कांग्रेस पार्टी भी चुनाव चिन्ह साइकिल को लेकर पैनी नजर गड़ाए हुए है, अगर कल चुनाव आयोग समाजवादी पार्टी में कलह के बीच दिए हुए हलफनामे के आधार पर अपना फैसला सुनाता है तो उसके बाद कभी भी कांग्रेस और अखिलेश का गठबंधन हो सकता है. इस उम्मीद से खास तौर पर अखिलेश समर्थकों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है, सब कि निगाहें कल के आने वाले फैसले पर टिका हुआ है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • ब्रेकिंग न्यूज़: कांग्रेस ने नही खोला पता बुआ और भतीजा पड़े दोहमच में!
  • ब्रेकिंग: जिस बात का डर था वो हो ही गया सपाइयों में छाई मायूशी पार्टी में चल रहे कलह के बाद आखिर इस दिग्गज ने ज्वाईन कर ही लिया बीजेपी!
  • बिग ब्रेकिंग: अखिलेश समर्थकों के लिए खुशखबरी, पार्टी कलह के बाद परिवार में भी अकेले पड़ गए मुलायम और शिवपाल!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mulaym singh yadv

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *