अखिलेश यादव ने दर्दनाक मौत पर योगी सरकार पर बोला बड़ा हमला बोलते हुए कहा 20-20 लाख का…

योगी के गढ़ गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 25 बच्चों सहित 30 लोगों की मौत के मामले ने जोड़ पकड़ लिया है. इस मौत के पीछे की लापरवाही साफ़ नज़र आरही है. एक तरफ जहाँ डीएम ने मौत का कारण ऑक्सीजन की कमी को बता रहे है, वहीं दूसरी और सरकार इससे साफ इनकार कर रही है. इस मामले में अस्पताल और सरकार के बिच अची बनती नहीं दिख रही.

इस मामले को लेकर यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री आशुतोष टंडन ने अपना बयां देते हुए कहा कि सभी मौतें पहले की हैं, आज सिर्फ 7 मौतें हुई हैं. हॉस्पिटल में आज भी 100 सिलिंडर मौजूद हैं. ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई. आज जो भी मौत हुई हैं उनकी न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. सरकार ने डीजीईएम को जांच के लिए भेज दिया गया है.

आपको बता दें की गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असिओं लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री आशुतोष टंडन और पूरे विभाग को तलब किया है.

वहीँ दूसरी तरफ गोरखपुर की इस घटना को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है की,”गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की दर्दनाक मौत, सरकार ज़िम्मेदार. कठोर कार्यवाही हो, 20-20 लाख का मुआवज़ा दे सरकार”.

”मृतकों के परिजनों को लाश देकर भगा दिया गया, मृतक का पोस्टमार्टम तक नहीं हुआ है, भर्ती कार्ड भी गायब कर दिया गया है. अत्यन्त दुखद” .

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article अखिलेश यादव को लगा तगड़ा झटका, पार्टी के 26 नेताओं ने सपा से दिया सामूहिक इस्तीफा...

Next Article » इलाहाबाद को सीएम योगी की बड़ी सौगात...

Tagged with: BRD medical college gorakhpur inccident

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *