एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा मैं…!

file photo

कई फिल्मों में एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी खुबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि वो कहां के लड़कों को ज्यादा पसंद करती है. अमीषा ने कहा, “मैं शादी पंजाबी लड़के से ही करूंगी क्योंकि पंजाब के लोग मुझे काफी पसंद हैं. पंजाब का कल्चर यूनिवर्सल है. इसे लोग स्क्रीन पर भी देखना पसंद करते हैं.”

बताया जा रहा है कि अमीषा शुक्रवार को जालंधर पहुंची थी. जहां उन्होंने आदित्य बिड़ला ग्रुप की प्रीमियर लिनन फैब्रिक ब्रांड के शोरूम का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने पंजाब प्रेम को उजागर किया है. अमीषा के बताया की उन्हें पंजाबी कपड़े, जेवर, संगीत और यहां के लोगों की मौज-मस्ती के तरीकें काफी पसंद हैं. उनका कहना है कि वो दिल और दिमाग से पंजाबी हैं. उनका पंजाब से काफी पुराना रिश्ता है.

इस मौके पर अमीषा पटेल ने कहा कि उन्होंने सन्नी देओल के साथ फिल्म गदर की थी जो पंजाबी कल्चर पर आधारित हैं. जिसमें उन्होंने सन्नी को कुर्ता पहने देखा और शूटिंग के बाद खुद भी कुर्ता पहना. उन्होंने आगे यह बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म में भी वो एक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी लड़कियों का फेमस पहनावा पटियाला सलवार सूट में देखा जा सकेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.