अखिलेश यादव ने गांव की राम लीला को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

अखिलेश यादव को भी भगवान में आस्था बढ़ गई है. योगी के अयोध्या रामलीला के जवाब में बड़ा ऐलान किया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सीतापुर में थे. उन्होंने इस दौरान दावा किया कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो वह गांव की रामलीला में राम व सीता का रोल करने वाले को समाजवादी पेंशन प्रदान करेंगे.

इस सभा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने आज सीतापुर में पिसावां ब्लाक के कचूरी गांव में जनसभा को संबोधित किया. इस गांव को राज्यसभा सांसद किरनमय नंदा ने गोद लिया है. जनसभा में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या में पुष्पक विमान से लाए गए. वहां पर भगवान राम तथा सीता को मुंबई से लाया गया था. हमारी सरकार बनेगी तो गांव की रामलीला के राम व सीता के कलाकारों को पेंशन देंगे. हमारी सभी भगवानों में आस्था है.

उन्होंने थानों को लेकर कटाच्छ करते हुए कहा कि पहले थाना की गाड़ी धक्का मारने के बाद स्टार्ट होती थी. हमने यूपी 100 शुरू किया. यह व्यवस्था अमेरिका में थी. उत्तर प्रदेश देश का पहला ऐसा प्रदेश बना, जहां न्याय दिलाने वाली व्यवस्था थी. अब तो यह वसूली करने वाली व्यवस्था बन गयी है.

अखिलेश यादव ने भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि मैंने टीवी पर देखा इसी सीतापुर के महोली में सांसद व विधायक के बीच जूते चल रहे थे. अभी तो नौ माह ही हुए हैं. अभी जनता को हिसाब मांगना बाकी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *