अपने विधानसभा सीट से जीतने वाले शिवपाल को अखिलेश दे सकते हैं अबतक का सबसे बड़ा झटका, पार्टी से हो…

akhilesh-shivpal


सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को सुबह 11 बजे होने वाली है. कहा जा रहा है कि कार्यकारिणी कि बैठक समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित की जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के हस्ताक्षर से यह बैठक पत्र जारी हुई है. बताया जा रहा है आज पार्टी कि सदस्यता अभियान और पार्टी के संविधान संसोधन पर चर्चा होगी.

इस बैठक में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत 50 प्रतिनिधि शामिल रहेंगे. इसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा का कहना है कि सदस्यता अभियान के अलावा कार्यकारिणी के बैठक में राज्य सम्मेलनों और संगठन का पुनर्गठन पर भी चर्चा कि जाएगी. इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि पार्टी की भितरघात करने वालों कि आज पहचान की जाएगी और सबो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पार्टी सूत्रों की माने तो इस मामले सपा नेताओं के निशाने पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ कुछ बड़े नेता हैं. जिन्हें आज पार्टी से बाहर निकालने का फरमान भी जारी हो सकता है. इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म भी हो चूका है. शायद यही वजह है कि उन्हें इस बैठक में नहीं बुलाया गया है. इसके अलावा यह भी भी कहा जा है कि सपा संरक्षक मुलायम के भी बैठक में भी शामिल होने को लेकर संशय बरकार है. हलांकि सपा में कौन कौन से फैसले लिए जा सकते हैं यह 11 बजे के बाद ही पता चल पाएगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: kiranmay nanda meeting ramgopal yadav samajwadi party supremo akhilesh yadav