बड़ी खबर: बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ यह सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव!


हाल ही में बहुजन समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले बाहुवली नेता मुख्तार अंसारी मऊ सदर से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया गया है. कहा जा रहा है इस सीट पर मुख्तार अंसारी को टक्कर देना काफी मुश्किल माना जाता है. जबकि गैंगस्टर वाली छवि होने के कारण भी कई नेता इनके खिलाफ चुनावी मैदान में आने से डरते हैं. लेकिन फिर भी उनके खिलाफ समाजवादी पार्टी के एक नेता ने ताल ठोकी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मऊ सदर सीट से समाजवादी पार्टी से अलताफ अंसारी को प्रत्याशी बनाया गया है. जिन्होंने पुरे आत्मविश्वास के साथ इस सीट से अपना नामांकन भी करवा लिया है और चुनावी ताल ठोक दी है.

इसके अलावा यह भी बता दें कि बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी के खिलाफ गिरजा देवी नामक एक महिला ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. बताया जा रहा है कि गिरजा देवी मुख़्तार के खिलाफ निर्दलीय होकर चुनाव लड़ने वाली है. आपको यह जान कर हैरानी होगी कि गिरिजा देवी की आयु 80 वर्ष है. फिर भी इनका हौसला काफी बुलंद हैं.

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि गिरिजा देवी सरकारी अभिलेखों में मृत घोषित है. इनके परिजनों ने इनकी संम्पति को हड़पने के लिए इन्हें मृत घोषित करवा दिया है. आपको यह बता दें कि कुछ दिन पहले कौमी एकता दल का विलय बसपा में हुआ है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: altaf ansari mau sadar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *