चुनाव से पहले सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर राजनीति से दूर रहने वाले मुलायम के बेटे प्रतीक ने किया बड़ा दावा!


यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर राजनीति से दूर रहने वाले मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और लखनऊ कैंट से सपा प्रत्याशी प्रतीक यादव ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि यूपी चुनाव में सपा और कांग्रेस मिलकर 250 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने वाली है. जबकि उन्होंने यह भी बाताया कि यह आंकड़ा 300 तक भी पहुंच जाएगा. प्रतीक ने अपनी पत्नी अपर्णा यादव के जीत को भी पक्की मानते है.

उन्होंने अपर्ण के बारे में यह कहा, ‘वह जरुर जीतेगी. अर्णणा ने लोगों के लिए बहुत काम किया है.’ हालांकी उन्होंने खुद राजनीति से अलग भी बताया. प्रतीक ने कहा, ‘मेरी रूची राजनीति में नहीं हैं. मेरा ध्यान अपने कारोबार पर है.’ इस संबंध में उन्होंने यह भी कहा,”मेरे पास रियल स्टेट और जिम का व्यापार है. अगर मैंने पांच करोड़ रुपये इनवेस्ट किया है तो किसी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है.”

इसके अलावा जैसे की सबको यह मालुम है कि इन दिनों प्रतीक यादव अपनी मंहगी कार के लिए काफी सुर्खियों में है. यहां तक कि उनकी पत्नी अपर्णा यादव को इस मामले में लपेटा गया. इसके बाद अब प्रतीक यादव चुप्पी भी तोड़ी है. उन्होंने 5 करोड़ की कार रखने को लेकर कहा, “हां मैंने लैंबोर्गिनी हुराकैन कार लोन पर खरीदी है. इसके कागजात भी मेरे पास हैं. मैं इनकम टैक्स भी भरता हूं, तो फिर विवाद कैसा.”

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: prateek yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *