फूलपुर से केशव प्रसाद मौर्या के करीबी इस नेता आ रहा सामने…

लोकसभा चुनाव के नामांकन में अब कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन अब भी बीजेपी ने अपना पत्ता साफ़ नहीं किया है. सोशल मीडिया पर अपर्णा यादव का भी नाम चर्चा में हैं .बीजेपी ने केशव मौर्य की पत्नी राजकुमारी मौर्या का भी नाम आया लेकिन खुद केशव मौर्य वंशवाद की राजनीति का विरोध पर बयान दे चुके हैं कि उनके परिवार से कोई उपचुनाव नहीं लड़ेगा.

केशव प्रसाद मौर्या के करीबी सूत्रों के मुताबिक, फूलपुर के पूर्व सांसद और वर्तमान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जिले के 3 बार चेयरमैन रह चुके अमरनाथ यादव के नाम पर अपनी मोहर लगा दी है. अब बस इसका औपचारिक ऐलान होना ही बाकी है.

फूलपुर सीट पिछड़ा बाहुल्य होने के कारण बीजेपी इस सीट से किसी पिछरे उम्मीदवार को ही टिकट देना चाहती है. इस बीच कई नामों की चर्चाएं हुईं, मगर खबर है कि अमरनाथ यादव के नाम पर मोहर लग चुकी है.

कांग्रेस ने गोरखपुर और फूलपुरलोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र मदान ने बताया कि पार्टी ने डॉक्टर सुरहिता करीम को गोरखपुर और मनीष मिश्रा को फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.