यूपी चुनाव के लिए बीजेपी हो गई है तैयार, अमित शाह ने सीएम फेस को लेकर किया बड़ा ऐलान!


भारत में 500 और 1000 के नोट पर सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद वाहवाही बटोर रही बीजेपी के राष्ट्रीय के अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम दौरान यूपी चुनाव को लेकर यह कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हर स्तर से तैयार हो गई हैं. उन्होंने यह भी कहा बीजेपी के हर कार्यकर्ता को युपी में जनता का साथ और सराहना अभी से ही मिल रही हैं. जिसके कारण पार्टी के सभी कार्यकर्ता काफी जोश में हैं और अपने चुनावी अभीयान पर ध्यान दे रहे हैं.


इसके साथ ही अमित शाह ने यूपी चुनाव में बीजेपी के तरफ के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर भी यह बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा भाजपा उत्तर प्रदेश में बिना किसी सीएम के चेहरे के चुनाव में उतरेगी और चुनाव जीतेगी. उन्होंने बताया कि बीजेपी में अभी तक यूपी चुनाव के लिए पार्टी के तरफ से मुख्यमंत्री उम्मीदवार चयन नहीं किया गया हैं. इसलिए पार्टी यूपी में अबकी बार बिना सीएम के चेहरे के चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी यूपी के हालात को बदलने चाहती हैं.

उनके मुताबिक यूपी में काफी समभावानाएं हैं, लेकिन यहाँ के विकास व्यवस्था को ठीक करना होगा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनकी सरकार यूपी में पूर्ण बहुमत से सरकार बना लेती हैं. तो बीजेपी सरकार यहां के युवाओं को विश्वस्तर का बना देगी. अमित शाह का यह भी कहना है कि उनकी पार्टी का लक्ष्य यूपी में जातिवाद की राजनीति को जड़ से मिटाना है. उन्होंने यह भी कहा कि वो यूपी में तीन प्राथमिकता: बुनियादी ढांचे का विकास, युवाओं के लिए रोजगार उन्मुख सुविधा और बेहतर कानून-व्यवस्था पर चुनाव लड़ेगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm face in up election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *