आखिर अमित शाह ने सीएम फेस को लेकर तोड़ी ही अपनी चुप्पी!


यूपी चुनाव को देखते हुए काफी दिनों से लोगों की नजर भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे पर है. कई समर्थक गोरखपुर सांसद महंत योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री चेहरा घोषित करने की मांग कर रहे थे तो कोई एमपी वरुण गांधी को सीएम प्रत्याशी घोषित करने की मांग कर रहे थे. लेकिन इन समर्थकों की मांग पर बीजेपी ने ध्यान नहीं दिया और इन दोनों नेताओं के समर्थकों को फटकार लगाते हुए शांत रहने की नसीहत भी दी.

इसके बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सीएम फेस को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. यूपी चुनाव को लेकर अब तक 48 रैलियां कर चुके अमित शाह ने यह दावा किया है कि यूपी में सीएम चेहरा घोषित किये बिना ही बीजेपी की लहर चल रही है. इसलिए बीजेपी के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करना कोई मायने नहीं रखता है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड और गोवा में भी बीजेपी ही जीत रही है.

इसके साथ ही उन्होंने इस सवाल ‘लोग मानते हैं कि यूपी में सीएम का चेहरा न होने से भाजपा को बहुमत में दिक्कत आ सकती है. आखिर यूपी में सीएम का चेहरा कौन है?’ के उत्तर में कहा कि बीजेपी के पास कई ऐसे युवा चेहरे चेहरे हैं जिन्होंने अपने संघर्ष से कई उपलब्धियों को हासिल किया है. उन्होंने ये भी कहा यूपी में बीजेपी बहुमत आने के बाद ही सीएम का चुनाव होगा. मुख्यमंत्री का चुनाव विधायक दल द्वारा की जाएगी. ये बाते अमित शाह ने हिंदी दैनिक हिंदुस्तान से बातचीत में कही.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार:हिन्दुस्तान

« Previous Article आजम को आया गुस्सा, आनन-फानन में किया यह ऐलान!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: बीजेपी के इस बड़े नेता ने अपनी पत्नी को मारी गोली!

Tagged with: cm face

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *