खुद पर साधे गए निशाने के बाद अखिलेश दी यह नई परिभाषा, जान दंग रह जाएंगे ये दोनों बड़े नेता!


यूपी की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर हैं. इसी के तहत वो रविवार को कानपुर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे. जहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पर द्वारा खुद पर साधे गए निशाने को लेकर नई परिभाषा दी है और उन दोनों पर पलटवार किया है. अखिलेश ने कहा हमे SCAM यानी ‘सेव कन्‍ट्री फ्रॉम अमित शाह एंड मोदी’ से बचाना है.” अखिलेश ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि इसे पहले पीएम ने SCAM यानी ‘सेव कन्‍ट्री फ्रॉम अमित शाह एंड मोदी’ से बचाना है.”

बजट को लेकर अखिलेश ने कहा, “हाल ही में बीजेपी ने बजट पास किया। मैं किसानों, गरीबों, मजदूरों से पूछना चाहता हूं कि उन्‍हें इस बजट से क्‍या मिला. मुझे लगता है कि यहां भी लोगों को लाइन में लगना पड़ा होगा. लाइन में लगने से कितने लोगों की मौत हो गई. हमारी सरकार ने उनके परिजनों की मुआवजा देकर मदद की है. सारा पैसा जमा करा लिया गया. पूरा पैसा अकांउट में पहुंच गया. अब बीजेपी वालों को बताना चाहिए कि कितना काला धन जमा हुआ है.”

इसके साथ ही अखिलेश ने अपनी सभा में यह भी कहा, “बीजेपी ने अर्थव्‍यवस्‍था को धोखा दिया है. वो लोग अब कोई हिसाब-किताब नहीं दे रहे हैं. जब 2 हजार का नोट छापा तो हमसे पूछ लेते. हम अच्‍छा छपवा देते. बीजेपी के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा है. बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि मोबाइल से लेन-देन शुरू कर दो. हमारे लोग तो मोबाइल चलाना जानते ही नहीं हैं. हमारे बुजुर्ग इसे कैसे सीखेंगे.”

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.