चुनाव से पहले बसपा को मिला इस बड़े ब्राह्मण चेहरे का भी साथ!


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी माहौल लगभग सभी पार्टियों में नेताओं का आना जाना लगा है. इन दिनों नेताओं का अपनी पार्टी को छोड़ना और दूसरी पार्टी को ज्वाइन करना लगातार देखने को मिल रहा है. चाहे समाजवादी पार्टी हो या भारतीय जनता पार्टी इन सभी दलों के कुछ नेता अपनी अपनी पार्टी को छोड़ कर जा रहे हैं और दूसरी पार्टी का दामन थाम ले रहे हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है कि जिसमे एक बड़े शख्स ने बहुजन समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है.

बसपा को ज्वाइन करने वाले इस नेता का नाम राजेंद्र नाथ है जो अपने आप में एक बड़ा ब्राह्मण चेहरा है. साथ ही इनके समर्थकों की संख्या भी काफी अधिक है. जिसके कारण यह भी कहा जा रहा है कि चुनाव से पहले बहुजन समाजवादी पार्टी को बड़ा फायादा हुआ है. जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नाथ अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष है.

इन्हें रविवार को बसपा के बड़े नेता और पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. साथ ही यह भी सामने आ रहा है कि बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मायावती की सहमती से राजेंद्र नाथ को पार्टी को ज्वाइन करवाई गई है. जबकि पार्टी के सभी नेताओं ने अभा ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष का पार्टी में स्वागत किया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bahujan samajawadi party rajendra nath

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *